World की सबसे Young अरबपति लड़की के ठाठ और शौक कर देंगे हैरान

कहते है न की शौक बड़ी चीज है और अगर शौक दुनियां की सबसे युवा अरबपति लड़की का हो तो क्या कहना ? जर्मनी की रहने बाली अलेग्जेंडरा एंडरसन दुनियां की सबसे युवा अरबपति है !

21 की उम्र में 8 हजार 255 करोड़ रूपए यानी 1.207 अरब डॉलर की मालकिन अलेग्जेंडरा की ठाठ और शौक को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे ! अलेग्जेंडरा का नाम दुनियां की सबसे युवा अरबपतियों की लिस्ट में शामिल किया है ! अलेग्जेंडरा एंडरसनको घुड़सवारी का शौक है और उन्हें अपने घोड़ों के साथ वक्त बिताते हुए देखा जा सकता है ! मूलरूप से नोर्वे की रहने बाली 21 साल की अलेग्जेंडरा प्रोफेशनल घुड़सवार है ! अलेग्जेंडरा एंडरसन ने तीन बार जूनियर नोर्वे चेम्पियन और यूरोपियन यूनियन राइडर चेम्पियनशिपमें भी कई पुरस्कार जीते है !

इनके पास अच्छी नस्ल के चार घोड़े है ! घुड़सवारी के अलावा अलेग्जेंडरा अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ छुट्टियों बिताने जाती रहती है !सोशल साईट पर भी अलेग्जेंडरा एंडरसनकाफी एक्टिव है ! अपने गुणों के अलावा कई जगह पर छुट्टियाँ मनाते हुए अलेग्जेंडरा अपनी फोटोज शेयर करती है ! हाल ही में वो भारत घुमने आई थी ! अलेग्जेंडरा एंडरसनजोधपुर , जैसलमेर और मुंबई में छुट्टियाँ बिताने के बाद वापस लौटी ! इन्सटाग्राम पर अलेग्जेंडरा के कई दीवाने है लेकिन वो नोर्वे के मार्श्लाज प्रोफेशनल टोलरसेम की दीवानी है !दोनों एक दुसरे से प्यार करते है !

गोरतलब है की इस युवा अरबपति लड़की को विरासत में अपने पिता जुहान एच एंडरसन से यहदौलत मिली है ! जुहान एंडरसन ने अलेग्जेंडरा को अपनी फैमली का रिफंड होल्डिंग के 42 फीसदी शेयर के मालिक बनाया है ! नोर्वे की सबसे ज्यादा सिगरेट बनाने बाली कम्पनी इनके परिवारकी ही थी हालांकि उनके पिता ने यह कम्पनी बेच दी और उस पैसे को प्रॉपर्टी में लगा दिया !आपको ये जानकारी पसंद आयी हे तो कमेंट बॉक्स में nice जरूर लिखे और आपके पास इतना पैसा होता तो आप क्या करते बताइये आप जल्दी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *