Breaking News

मेकअप करके चेहरा बदल देती है ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड की चक्का चौंध देखते देखते उसके पीछे की सचाई हम कभी कभी भूल जाते है हम यह भूल जाते है जहां यह लाखों करोड़ों रुपए खर्च किए जा रहे है उसके पीछे कुछ असल चेहरा भी छुपा होगा और आज हम अपनी इस रिपोर्ट मे बात करने बाले है बॉलीवुड की कुछ ऐसी हीरोइनों के बारे मे जो बहुत ही लाखों का मेकअप इस्तेमाल करती है मगर उनके असली चेहरे पर अगर नजर डाली जाए तो ऐसा लगता है की यह हीरोइन बनने के लाइक नही है मगर यह केमरा उनकी उस सच्चाईको छूपा देता है औरउन्हें बहुत ही ज्यादा खूबसूरत बना देता है ! मैं आपके लिए लेकर आई हूँ विदआउट मेकअप लूक जो एक्ट्रेस का है ओर उन्हें देखकर हर कोई हैरान रह जाता है !

शुरुआतकरते है सोनम कपूर से

सोनम कपूर बहुत ही खूबसूरत अदाकारा है औरफैशन दीवा है मगर जब विद आउट मेकअप उनके लूक कोदेखा जाता है तो उनको देखकर कोई भी यह नही कहता की इतने खूबसूरत दिखने बाली सोनम इस तरहकी भी दिखतीहोंगी! वो काफी ज्यादा खूबसूरतहै विद आउट मेकअप भी मगर उनके चेहरे पर व्लेमेश , डार्क सर्कल साफ तौर पर दिखाई देते है जैसे की आप देख रहे होंगे हमारी स्क्रीन पर उनके विद आउट मेकअप की तसवीरों को !

दीपिका पादुकोण भी कुछ ऐसी है

दीपिका जब इस इंडस्ट्री पर आई थी तब उन्हें सावलीअदाकारा कहा जाता था मगर उन्होने इस इमेज को काफी हद तक चेंज किया इसमे उनका साथ देने बाले कोई औरनही बल्कि उनके मेकअप प्रॉडक्ट थे !वहीं ऐश्वर्या राय बचन जो की विद औरविद आउट मेकअप काफी ज्यादा खूबसूरतदिखती है इसमे कोई शख नही और ऐसी ही एक्ट्रेस है कैटरीना कैफ भी ! मेरा माना जाए तो ऐसे ही कैटरीना की वो अगर विद आउट मेकअप कहीं पहुँच जाए तो तब भी वो उतनी ही खूबसूरतदिखेगी जितनी वो विद मेकअप दिखती है !

ऐसे मे प्रियंका चोपड़ा सावली है और मेकअप के जरिये उन्होने खुद को काफी ज्यादा खूबसूरत बनाया है जब वो फिल्म इंडस्ट्री मे आई थी तब उनकी खूबसूरती पर कोई भी यह नही कहता था की इस तरह की सावली दिखने बाली अदाकारा इतने टॉप पर पहुँच जाएगी ओर आज वो बहुतबड़ा नाम बन चुकी है प्रियंकाचोपड़ा !

तो ऐसे मे बॉलीवुड की और भी अदाकारा इस लिस्ट मे शामिल होती है जो इस लिस्टमे करीना कपूरखान भी आतीहै औरविपाशा बासु भी आती है औरशिल्पा शेट्टी भी आती है विपाशा बासु को भी काफी बार देखा जाचुका है विद आउट मेकअप और कोई भी उन्हें विद आउट मेकअप पसंद करता है तो वहीं अगर शिल्पा शेट्टी की बात की जाए तो उनकी नाक भी मोटी है औरवो काफी ज्यादा सावली भी थी ! नाक तो उन्होने सर्जरी के जरिये ठीक कर ली है और इसी के साथ काफी प्रोडकट का इस्तेमाल करते हुए उन्होने काफि सर्जरी करवाते हुए अपने उस सावलेपन को भी कम कर दिया है और अब वो काफी ज्यादा गोरी नजर आती है मगर जब पूछा जाता है उनसे की उन्होने सर्जरी करवाके आखिर यह क्यों करवाया तो वो इस बात से साफ तौर पर इंकार कर जाती है ! बरहाल हर कोई यह बात काफी अच्छे से समझ जाता है की हर कोई नोटिस कर जाता है की आज के और पहले के वक्त मे इन हिरोइंज मे कितना फर्क आ चुका है ! दोस्तो इस बारे मे आपका क्या ख्याल है यह हमें कमेंट करके जरूर बताएं इसी के साथ इस रिपोर्ट को लाइक शेयर जरूर करें !

About Yash Khariwal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *