पाकिस्तान की जीत से खुश हुई टीचर ने लगाया स्टेट्स, स्कूल से निकाली बाहर, अब मांग रही माफ़ी

दोस्तों क्रिकेट को लेकर देश में अलग ही क्रेज है और इसके प्रति प्यार और सम्मान भी है. देश का बच्चा बच्चा क्रिकेट पसंद करता है. इसी बीच रविवार को पाकिस्तान और भारत के बीच T 20 मैच खेला गया जिसमे भारत को हार का सामना करना पड़ा.

इस खबर से पूरा देश उदास हो गया था. लेकिन राजस्थान की एक महिला टीचर काफी खुश दिखाई दी और उसने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए व्हाट्सएप पर ” हम जीत गये ” जैसे स्टैट्स लगा डाले. इसके बाद निजी स्कूल प्रशासन ने मैडम को स्कूल से निकाल दिया है.

स्टेट्स लगाने वाली अध्यापिका का नाम नफीसा अटारी है जिसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 153 के तहत मामला दर्ज किया गया है. राजस्थान के उदयपुर के खेलगांव में स्थित नीरजा मोदी स्कूल से भी महिला को निष्कासित कर दिया गया है. इसके बाद मैडम को जोरदार धक्का लगा और उसकी अक्ल तुरंत ठिकाने आ गयी. महिला ने स्कूल से निकाले जाने के बाद विडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर देश वासियों से माफ़ी मांगी है.

मैं भारतीय हूँ और भारत से प्यार करती हूँ – नफीसा अटारी 

सोशल मीडिया पर नफीसा ने एक विडियो शेयर कर भारतवासियों से माफ़ी मांगी है. उन्होंने कहा – मेरा इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नही था ! किसी ने मुझे मैसेज कर पूछा कि क्या पाकिस्तान का समर्थन करती हो ? संदेश में इमोजी है और यहाँ मस्ती का माहौल था !

मैंने हां में जवाब दिया लेकिन इसका कभी भी मतलब ये नही है कि मैं पाकिस्तान का समर्थन करती हूँ ! मैं एक भारतीय हूँ और मुझे भारत से बहुत प्यार है ! आपकी जानाकारी के लिए बता दें कि नफीसा को अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने फौरन स्टेट्स डिलीट कर दिया था. इसके बाद उन्होंने देशवासियों से माफ़ी मांगते हुए कहा है – मैंने किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुंचाई हो तो मुझे खेद है !

पाकिस्तान टीम की फोटो लगाकर लिखा -जीत गये हम  

नफीसा ने पाकिस्तान खिलाडयों की फोटो डालकर ” हम जीत गये ” का स्टेट्स लगाया था. उनके स्टेट्स के स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगे. जिसके बाद लोगो ने उन्हें भला बुरा कहना शुरू कर दिया. उधर स्कूल को जब इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने मैडम को स्कूल से निकाल दिया.

स्कूल के अध्यक्ष महेंद्र सोजातिया से जब पूछा गया कि नफीसा ने माफ़ी मांग ली है तो उन्हें स्कूल से क्यों निकाला गया ? इसपर अध्यक्ष ने कहा फिलहाल वे स्कूल से बाहर रहेगी उन्हें अभी निकाल दिया गया है. उधर सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि टीचर सरेआम पाकिस्तान को सपोर्ट कर रही है. ऐसे में वह बच्चो को क्या शिक्षा दे रही है ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *