शत्रुघ्न सिन्हा ने शराब को लेकर कही ऐसी बात लोगो ने उड़ाया मजाक, दिलाई नशीले पाउडर की याद

दोस्तों बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शत्रुघन सिन्हा को आज पूरी दुनिया प्यार करती है. वे जितना फिल्मो में शांत दिखाई देते है उससे कहीं ज्यादा रियल लाइफ में खामोश रहते है. लेकिन जब वे बोलते है तो कुछ ऐसा उनके मुह से निकल जाता है जो सामने वाले को बुरा लग जाता है.

इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है जिसके बाद लोगो ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. वहीँ कुछ लोगो ने उन्हें अच्छी सीख देने की सलाह देते हुए गाली भी दी है. आइये जानते है शत्रुघ्न सिन्हा ने ऐसा क्या कह दिया जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है …

शत्रुघ्न सिन्हा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है जिसमे उन्होंने अपनी एक तस्वीर डाली है. इस तस्वीर में उन्होंने एक हाथ में शराब की बोतल पकड़ी हुई है. यहाँ तक तो सब ठीक था लेकिन उन्होंने इसके साथ लिखा है अब ऐसा क्या हुआ है कि शराब की बोतल पेट्रोल से सस्ती हो रही है ?

इसलिए इसे पी लों, लेकिन ड्राइव मत करो ! एक्टर के इस ट्वीट का लोग खूब मजाक उड़ा रहे है और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. वहीँ एक यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा है – पाउडर शराब से सस्ता होता है इसलिए बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस इसे लेते है !

वहीँ दुसरे यूजर ने शत्रुघ्न सिन्हा की पोस्ट पर कमेन्ट करते हुए लिखा है – शराब के नशे में गाडी चलाने की जरूरत नही है बस नंबर 11 काफी है ! इसके बाद लगातार यूजर्स ने शत्रुघ्न सिन्हा के ट्वीट का जवाब देते हुए उन्हें चुप करवाया है. लोगो को इनकी बाते पसंद नही आई और इसी वजह से शत्रुघ्न सिन्हा अब सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किए जा रहे है .

जहाँ एक तरफ पूरा बॉलीवुड नशे की चपेट में जाता दिखाई दे रहा है वहीँ शत्रुघ्न सिन्हा पेट्रोल की कीमत को लेकर सामने आये है. इन्हें अज पट्रोल का मुद्दा दिखाई दे रहा है और वे शराब की बात करे रहे है. वहीँ लोगो ने भी उन्हें बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस द्वारा लिए जाने वाले पाउडर की याद दिलाई है.

हाल ही बॉलीवुड किंग खान के बेटे आर्यन ड्रग्स केस में गिरफ्तार हो चुके है और उनके जाने के बाद एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या म=पांडे का नाम भी लिया जाने लगा है. इस तरह से बॉलीवुड स्टार किड्स नशे की चपेट में जा रहे है ये हर कोई जानता है. इसी वजह से लोगो को शत्रुघ्न सिन्हा की शराब और पेट्रोल वाली बाते अच्छी नही लगी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.