47 की उम्र में नानी बनी रवीना टंडन, देखिये नाती की खुबसूरत तस्वीरों ने चुराया फैन्स का दिल

दोस्तों बॉलीवुड की खुबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन आज भी पहले जितनी ही हसीन दिखाई देती है. समय के साथ इनकी उम्र जरुर बढ़ गयी है लेकिन ये आज भी पहले की तरह ही खुबसूरत है. रवीना टंडन 47 साल की हो गयी है और वे अपनी जिन्दगी में बेहद खुश है.

रवीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और रोजाना अपनी नई नई तस्वीरे फैन्स के साथ शेयर करती रहती है. हाल ही में उन्होंने फैन्स को अपनी नातिन से मिलवाया है. रवीना एक्ट्रेस होने के साथ साथ एक अच्छी इन्सान भी है और उन्होंने 21 साल की उम्र में २ लडकियों को गोद लिया था.

इनकी लडकियों के नाम है पूजा ( 11 वर्ष ) छाया ( 8 वर्ष ) . रवीना ने इन दोनों बच्चियों की परवरिश से लेकर उनकी शादी तक का पूरा खर्चा उठाया था. छाया की शादी 2019 में हुई थी और अब वे एक लडके की माँ बन गयी है. रवीना नानी बन गयी है और उन्होंने अपने नाती का नाम रूद्र रखा है.

रवीना ने नानी बनने की ख़ुशी में एक ग्रेंड पार्टी भी दी जिसमे उन्होंने अपने सभी करीबियों को बुलाया था. रवीना ने अपने नाती रूद्र के साथ कई फोटो क्लिक की और उन्हें इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है. रवीना नाती के साथ बहुत खुश दिखाई दी और उन्होंने रुद को अपनी गोद में लिया हुआ है.

दोनों की जोड़ी को देखकर फैन्स काफी खुश हुए है. रवीना के नाती की क्यूटनेस ने फैन्स का दिल जीत लिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नाती रूद्र के अलावा रवीना आये दिन अपनी गोद ली दोनों बेटियों की फोटो भी सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर करती रहती है.

फैन्स इन्हें काफी पसंद करते है. रवीना ने २ लडकियों की जिन्दगी बर्बाद होने से बचाई है और उन्हें एक अच्छी जिन्दगी दी है. उनकी गोद ली बेटियां आज खुशहाल जिन्दगी बिता रही है वहीँ रवीना भी उनसे बहुत प्यार करती है . 90 के दशक की खुबसूरत अभिनेत्री रवीना टंडन ने साल 2003 में फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी को डेट किया था

जिसके अगले साल दोनों शादी के बंधन में बंध गये थे. साल 2005 में उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम राशा है जोकि अभी पढाई कर रही है. राशा देखने में रवीना जितनी ही खुबसूरत है. साल 200 में रवीना ने बेटे रणबीर वर्धन को जन्म दिया था. रवीना अपने दोनों बच्चो की तस्वीरे अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है.

रवीना के वर्कफ्रंट की बात करे तो वे साल 2022 की सबसे बड़ी सूपरहिट फिल्म KGF चैप्टर २ में दिखाई देने वाली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.