माता बनी कुमाता, 3 महीने की बच्ची को माँ ने सुलाया मौत की नींद, कई दिनों से बना रही थी प्लान

दोस्तों इस दुनिया में माँ से बड़ा कोई नही है एक माँ अपने बच्चे की हर मुसीबत को हंसते हंसते अपने उपर ले लेती है. लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसी माँ के चर्चे हो रहे है जिसने अपनी 3 महीने की बच्ची को जान से मारने में जरा भी देर नही लगाई है.

ये माता कलयुग की कुमाता है जिसने अपने ही खून की हत्या कर दी है. घटना मध्यप्रदेश के उज्जैन की है जहाँ पर माँ ने अपनी सगी बच्ची को पानी में डुबोकर मौत के घाट उतार दिया है. बच्ची की जान लेने से पहले उसने एक बार भी ये नही सोचा की उसका ही खून है.

हालांकि माँ ने बच्ची को मारने के बारे में कोई जानकारी नही दी है लेकिन पुलिस को माँ के खिलाफ ऐसे कई सबूत मिले है जिससे पता चलता है माँ ने ही बच्ची को मारा है. महिला के खिलाफ सबसे बड़ा सबूत तो ये हाथ लगा कि उसके मोबाइल में लगातार बच्ची को मारने के तरीके सर्च किये गये थे. मोबाइल में युट्यूब पर लगातार छोटी बच्ची को कैसे मारा जाए ये देखा गया था.

माँ ने लगातार बच्ची को मारने के तरीके सर्च किये थे जिसके बाद उसने इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया. ये घटना उज्जैन से 70 किलोमीटर दूर खा चरोद इलाके की है जहाँ अर्पित नाम के शख्स की शादी स्वाति जैन से हुई थी. दोनों को 3 साल बाद एक बच्ची पैदा हुई जिसका नाम विरति रखा गया.

अक्टूबर महीने में विरति 6 महीने की होने वाली थी और 12 अक्टूबर को घरवालो ने बच्ची के लापता होने की खबर पुलिस को दी थी. घर में बच्ची की तलाश शुरू हुई तो छत की पानी की टंकी में बच्ची का शव मिला. परिवार वालो को पहले से ही बहु पर शक था उनका कहना है

कि स्वाति की मानसिंक हालत थोड़ी ठीक नही है लेकिन स्वाति ने बच्ची को मारने की बात कबूल नही की है. इसके बाद स्वाति का मोबाइल चेक किया गया जिसमे यूट्यूब पर उसने लगातार छोटे बच्चो को मारने के तरीके सर्च किये थे. जिससे साबित होता है कि उसने ही अपनी बच्ची को मारा है.

पुलिस ने मोबाइल में मिली जानकारी के आधार पर स्वाति को गिरफ्तार कर लिया है जिस समय बच्ची घर से लापता हुई थी तो वहां स्वाति और उसकी सास ही थी. अर्पित घर के नीचे दूकान पर था. इस बीच स्वाति पर ही शक जाता है क्योंकि वह ही बच्ची के पास सबसे ज्यादा रहती है. अर्पित ने बताया कि स्वाति 2018 से ही उसको परिवार से दूर रहने के लिए दवाब डाल रही थी.

इसके अलावा पुलिस ने महिला के फोन की हिस्ट्री चेक की थी तो पता चला कि जिस दिन से बच्ची पैदा हुई है महिला उसी दिन से उसको मारने के तरीके सर्च कर रही थी. यहाँ लोग सोतेले बच्चो को भी जैसे तैसे पाल लेते है लेकिन स्वाति ने अपनी ही बच्ची को मार दिया. इस घटना के बाद लोग स्वाति को भला बुरा कह रहे है और उसको कड़ी से कड़ी सजा देने की बात कर रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.