माँ दुर्गा ने की गौरी की मन्नत पूरी, बेटे की वापसी से धूमधाम से किंग परिवार मनायेगा दिवाली

शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन को जमानत मिल चुकी है और वे एक बार फिर परिवार के पास वापिस लौट चुके है. शाहरुख़ के परिवार के लिए ये दिन सबसे बड़ी ख़ुशी का है और इस बीच गौरी की मन्नत पूरी हो गयी है. उन्होंने नवरात्रों के समय माँ दुर्गा से बेटे की रिहाई की मन्नत मांगते हुए मीठा खाना छोड़ दिया था.

बेटे की रिहाई से माँ तो खुश है ही साथ ही फैन्स भी काफी खुश है. सोशल मीडिया पर बीते २ दिन से लगातार आर्यन खान की रिहाई के बाद वाले विडियो शेयर किये जा रहे है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पहली बार गौरी ने अपना जन्मदिन नही मनाया था क्योंकि उनका बेटा जेल में था

और इसी वजह से उन्होंने अपना जन्मदिन तक सेलिब्रेट नही किया था. लेकिन अब आर्यन जेल से बाहर आ चुके है और इस बीच भले ही गौरी ने अपना जन्मदिन नही मनाया था लेकिन दिवाली उनके घर पर बड़ी ही धुमाधाम से मनाएगी जाएगी. दिवाली के साथ साथ शाहरुख़ खान का जन्मदिन भी आने वाला है जो आर्यन भी परिवार के साथ देख पायेंगे.

आर्यन 24 दिनों तक अपने परिवार से दूर रहे है और गुरुवार को हाई कोर्ट ने सुनवाई के बाद आर्यन खान को जमानत दे दी. उनके साथ साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी जमानत मिल चुकी है. आर्यन की जमानत से सबसे ज्यादा खुश अगर कोई है तो वह उनकी माँ गौरी है.

एक माँ के लिए उसका बच्चा सबसे जरुरी होता है फिर वह माँ चाहे कोई सेलिब्रिटीज गौरी खान हो या फिर कोई मजदूर स्त्री हो. बच्चे को मुसीबत में कोई माँ नही देख सकती है. गौरी बेटे के जेल जाने के बाद पूरी तरह से टूट चुकी थी उन्होंने खाना तक सही से नही खाया था. वे ठीक से सो भी नही पा रही थी.

गौरी बेटे के लिए इतनी दुखी थी कि उन्होंने आर्यन के लिए माता रानी से मन्नत तक मांग ली थी. उनकी मन्नत पूरी हो चुकी है और उनका लाडला बेटा आर्यन उनकी आँखों के सामने है. गौरी ने मीठा खाना छोड़ दिया था और वे चीनी तक नही ले रही थी. उन्होंने स्टाफ को भी कह दिया था कि जबतक आर्यन घर नही आता खीर नही बनेगी.

8 अक्टूबर 2021 को गौरी का जन्मदिन था लेकिन जिस माँ का बेटा उससे दूर हो उसके लिए जन्मदिन क्या मायने रखता है. गौरी जब आर्यन से मिलने NCB ऑफिस पहुंची थी और उन्होंने सर ढक लिया था और उनकी आँखे नम थी. गाडी में घंटो बैठकर वे रोती दिखाई दी थी.

उस समय उनकी ममता देखकर लोग भी काफी भावुक हो गये थे. लेकिन ख़ुशी की बात तो ये है 4 नवम्बर को गौरी अपने बेटे के साथ दिवाली मना पायेगी. आर्यन की जमानत की खबर के साथ ही मन्नत में दिवाली सेलिब्रेशन शुरू हो गया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.