KBC कंटेस्टेंट बोली मुझे आपसे गले मिलने का कोई शौक नही है, शाहरुख़ ने दिया ऐसा रिएक्शन

दोस्तों KBC को सालों से बॉलीवुड के नायक अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे है लोगो को उनका तरीका बहुत अच्छा लगता है. लेकिन साल 2007 में KBC को शाहरुख़ खान होस्ट कर रहे थे. तब उनके साथ जो किस्सा हुआ था उसके बारे में उन्होंने कभी सोचा भी नही था.

Advertisement

जहाँ पूरी दुनिया शाहरुख़ की दीवानी है वहीँ एक महिला ने भरी महफिल में किंग खान की बेइज्जती कर दी थी. इस महिला कंटेस्टेंट ने शाहरुख़ के मुह पर कह दिया – मैं आपको अच्छा एक्टर नही मानती हूँ. इसके बाद शाहरुख़ का रिएक्शन बड़ी अजीब रहा था.

महिला द्वारा इस तरह के शब्द सुनने के बाद भी शाहरुख़ खान ने उनकी बातो को मजाक में लिया. महिला कंटेस्टेंट ने आगे कहा – आपके मैनेजर्स कुछ कुछ शमी कपूर जैसे थे ! महिला की बातो को सुनकर शाहरुख़ खान एकदम शांत हो गये थे और बाद में उन्होंने कहा – ओह अच्छा ! आप मेरी तारीफ कर रही थी !

अब शाहरुख़ खान ने खेल को आगे बढाने के लिए महिला से अगला सवाल किया जिसका जवाब देने में वे श्योर नही थी. इसपर शाहरुख़ कहते है आपकी लाइफलाइन्स खत्म हो गयी है एक आखिरी ऑप्शन जो लीजियेगा मत, लेकिन बताना मेरा फर्ज है !शाहरुख़ महिला से कहते है वे खेल छोड़ सकती है जबकि महिला गेम में बनी रहती है. इसपर शाहरुख़ कहते है – मुझे गले लगा लो !

मुझे आपको गले लगाने का कोई शौक नही है

शाहरुख़ की बात सुनते ही महिला थोड़ी भडक जाती है और वह शो से क्विट करती है. जाने से पहले वह शाहरुख़ को जवाब देती हुई कहती है – ओके मिस्टर खान ! मैं स्टेज पर कोई रिस्क नही लेना चाहूंगी ! मुझे इस शो में आपसे गले मिलने का कोई शौक नही है ! महिला की बात सुनते ही शाहरुख़ खान कम मुह लटक गया और उनका चेहरा उतर गया था. शाहरुख़ माहौल को थोडा मजाकिया बनाने की कोशिश कर रहे थे लकिन महिला की बातो ने उन्हें हिलाकर रख दिया.

शाहरुख़ ने बात को सम्भाला और कहा – मेरी आँखों में आंसू आने वाला है  और मुझे आपको गले लगाने का शौक इसलिए है क्योंकि आप कितनी अच्छी और खूबसूरती से खेली है. मैं चाहता था कि उस खूबसूरती को उस प्यार को आपके साथ बाँट सकू !

महिला द्वारा की गयी बेइज्जती के बाद भी शाहरुख़ खान ने अपनी दरियादिली दिखाई और शो के आखिरी समय में उन्होंने चेक पर कुछ ऐसा लिखा जिससे उनका बडप्पन देखकर फैन्स काफी खुश हुए थे.

 

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *