पहली मुलाकात में रिजेक्ट हुई थी काजोल, फिर कैसे शुरू हुई अजय काजोल की प्रेम कहानी ?

दोस्तों बॉलीवुड में तीनो खान के अलावा अक्षय कुमार और अजय देवगन का नाम सबसे पहले लिया जाता है. 90 के दशक से आज के वर्तमान समय तक अजय बॉलीवुड पर राज कर रहे है. इनकी सुपरहिट फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना देती है.

अजय देवगन की कॉमेडी और एक्शन की फैन पूरी दुनिया है. उनके डायलोक से लेकर उनकी कॉमडी लोगो का दिल जीत लेती है. वहीँ बात करे उनकी पत्नी काजोल की तो वे अजय से काफी अलग है. दोनों में ऐसी कई बाते है जो उन्हें एक दुसरे से अलग बनाती है.

जहाँ काजोल को मुहफट कहा जाता है वहीँ अजय देवगन बहुत कम बाते करते है. अजय पुरे बॉलीवुड में सबसे शांत स्वभाव के एक्टर माने जाते है लेकिन उनकी फिल्मे उतनी ही फाडू टाइप की होती है. अजय ने अपने फ़िल्मी करियर में हर तरह के किरदार को निभाया है.

लोग इनकी फिल्मो को देखना काफी पसंद करते है. अजय देवगन अच्छे पति के तौर पर भी जाने जाते है. अजय और काजोल की जोड़ी को बॉलीवुड की बेस्ट कपल जोड़ी कहा जाता है. वैसे तो अजय देवगन की जिन्दगी में काफी एक्ट्रेस आई और गयी लेकिन काजोल उनकी हमसफर बन गयी और दोनों ने साल 1999 में शादी की थी.

शादी से पहले अजय ने काजोल को काफी लम्बे समय तक डेट किया था. लेकिन क्या आप जानते है कि अजय को काजोल पहले पसंद नही थी. जी हाँ एक इन्टरव्यू में अजय ने बताया कि उन्हें काजोल से मिलना अच्छा नही लगता था. अजय ने बताया कि जब वे काजोल से पहली बार मिले तो उन्हें काजोल पसंद नही आई थी

और इसी वजह से वे उनसे दोबारा नही मिलना चाहते थे. लेकिन जिसे किस्मत ने जिन्दगी भर साथ रहने के लिए भेजा हो उससे दूर कोई कैसे रह सकता है. इसलिए जब अजय धीरे धीरे काजोल के साथ काम करने लगे तो वे उनको समझने लगे और फिर उन्हें लगा जो होना लिखा होता है वो हो ही जाता है. उन्हें काजोल का तेज बोलना पसंद नही था.

दोनों की प्रेम कहानी काफी दिलचस्प रही है दोनों में से किसी ने के दुसरे को आई लव यु नही बोला था. उन्होंने बाद में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी और आज वे दोनों एक दुसरे के लिए एकदम परफेक्ट है. अजय देवगन अपनी सफलता का सारा क्रेडिट काजोल को देते है. ये दोनों आज बॉलीवुड के सबसे मशहूर कपल की गिनती में आते है इनके २ बच्चे है जिसमे बेटी न्यासा और बेटा युग है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *