प्रोड्यूसर के साथ हम बिस्तर नही हुई तो फिल्म से निकाला बाहर, बॉलीवुड की गंदगी पर बोली ईशा गुप्ता

दोस्तों बॉलीवुड का नाम सुनने में जितना अच्छा लगता है उतना ही अंदर से ये गंदगी से भरा हुआ है. हालांकि इसके अंदर का सच वही जानते है जोकि इसके अंदर काम करते है. बॉलीवुड की गंदगी के बारे में वैसे कई एक्ट्रेस खुलकर बात कर चुकी है.

वहीँ अब ईशा गुप्ता ने भी कुछ ऐसा कह दिया जिसको सुनकर हर कोई हैरान रह गया. ईशा बॉलीवुड में एक बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती है. उन्होंने बताया कि बॉलीवुड के कई प्रोड्यूसर ने उन्हें इस वजह से उन्हें फिल्म से निकालना चाहा क्योकि वे उनके साथ हमबिस्तर नही हुई थी.

ईशा गुप्ता ने बताया कि जब उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की तो उनके साथ कई बार बदसलूकी की गयी. उन्होंने भी अपना कमरा मेकअप आर्टिस्ट के साथ शेयर करना शुरू कर दिया था. उन्होंने वहां सभी को बता दिया कि वे अकेले सोने में डरती है. जबकि असलियत में ईशा किसी भूत प्रेत से नही बल्कि इंसानों से डरती थी.

एक्ट्रेस ने बताया कि मैंने एक ऐसे इन्सान का गंदा रूप देखा जिससे मैं काफी डर गयी थी. मैं 5 दिन की शूटिंग कर चुकी थी और तब प्रोड्यूसर ने मुझसे कहा वे मेरे साथ काम नही करना चाहते है. ईशा ने बताया उनके साथ ऐसा इसलिए हो रहा था क्योंकि वे उनके साथ सोने से इंकार कर चुकी थी.

जिसकी वजह से वे मुझे काम से निकालना चाहते थे. उन्होंने बताया मैं सीधा कुछ नही बोलना चाहती क्योंकि अगर आपने कुछ बोला तो परेशानी भी आपको झेलनी पड़ेगी. ईशा ने आगे कहा – जो लोग हम जैसी एक्ट्रेस को हमबिस्तर जैसे शब्द कहते है वे स्टार किड्स को कुछ नही बोल पाते है.

क्योंकि ये जानते है कि बड़े बड़े सितारों से नाराजगी मोल लेना उनके लिए महंगा पड़ जाता है. लेकिन आउटसाइडर को देखकर सोचते है इसकी तो मजबूरी है हमारे साथ काम करने की ! उन्होंने बताया कि मेरा साथ फिल्म निर्देशक ने दिया था तब जाकर उन्हें फिल्म से नही निकाला गया था.

जन्नत २ से अपने करियर की शुरुआत कर चुकी ईशा गुप्ता ने बॉलीवुड के अलावा तमिल और तेलगु फिल्मो में भी काम किया है. साल 2007 में एक्ट्रेस मिस इंडिया इन्टरनेशनल का खिताब भी अपने नाम कर चुकी है. ईशा को बॉलीवुड की एंजेलिना भी कहा जाता है जोकि एक हॉलीवुड एक्ट्रेस है. हाल ही में ईशा ने एक हॉट फोटो शूट करवाया है जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

ईशा अपने बोल्ड अवतार की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती है. उनकी कुछ तस्वीरे यूजर्स को कई बार पसंद नही आती है हालांकि ईशा को इन बातो से कोई फर्क नही पड़ता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.