प्रेमी के लिए रखना था व्रत तो उतारा पति को मौत के घाट, पलंग के नीचे शव रखकर सोती महिला

दोस्तों प्यार किसी के लिए सही साबित होता है और यही प्यार किसी की जान भी ले लेता था. पति पत्नी के रिश्ते में तकरार तभी आती है जब इनमे से किसी की जिन्दगी में कोई दुसरा शख्स आकर जगह बना लेता है और इसके बाद जो होता है वह आप जानते ही है.

मध्यप्रदेश में एक महिला को 10 साल छोटे प्रेमी से प्यार हो गया और उसने पति के साथ ऐसी हरकत कर दी पढकर आपके होश उड़ जायेंगे. पत्नी ने प्रेमी को पाने के लिए अपने ही पति की हत्या कर दी और उसके शव पर खाट डालकर रातभर सोती रही…

दुनियाभर में रेप और हत्या जैसी कई घटनाएं आये दिन सामने आती रहती है और इस बीच 4 सितंबर को एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी. ग्वालियर पुलिस को 6 सितंबर को नहर से शव मिला जिसके बाद पुरे मामले की पोल खुलकर सामने आई है.

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि युवक की मौत गला दबाने की वजह से हुई है. युवक का नाम परीक्षित है जोकि देवरी कला गाँव का रहने वाला था. पुलिस के पास उसकी गुमशुदा होने की रिपोर्ट परीक्षित की पत्नी बसंती ने लिखवाई थी. बसंती को लगा था

इस तरह की प्लानिंग से वह बच जाएगी लेकिन पुलिस को उसके और प्रेमी मनीष व् उनके दोस्त रविन्द्र के खिलाफ कई सबूत मिले जिसके बाद तीनो को गिरफ्तार कर लिया गया है. बसंती के पास २ मोबाइल फोन, 4 सिम, और २ मोबाइल कवर मिले थे . पुलिस ने कॉल डिटेल निकाली तो एक ही नंबर पर लगातार फोन किया गया था.

बसंती ने अपने प्रेमी मनीष के नंबर पर लगातार फोन किये थे ये देखकर पुलिस ने थोड़ी सख्ती दिखाई तो महिला ने सारा सच उगल दिया. उसने बताया कि उसे खुद से 10 साल छोटे प्रेमी से प्यार हो गया था लेकिन उसका पति परीक्षित उसकी और मनीष की दोस्ती से नाराज था.

बसंती ने प्रेमी को फोन कर कहा कि वह उसके लिए करवाचौथ का व्रत रखेगी. जब व्रत खोलने के लिए मनीष बसंती के घर आया तो बसंती ने अपने दोनों बच्चो को मोबाइल फोन गेम खेलने के लिए दे दिया. बच्चो को मोबाइल फोन पकड़ाकर उन्हें घर से बाहर भेज दिए और कमरे में बसंती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति का गला दबाकर उसकी जान ले ली.

रात ज्यादा होने की वजह से वे पति की लाश को ठिकाने नही लगा पाए और रातभर बसंती शव को खाट के नीचे रखकर उसपर उपर सोती रही. सुबह बंसती ने मनीष और उसके दोस्त को बुलाया और तीनो ने परीक्षित के शव को गाँव से 4 किलोमीटर दूर नहर ,में फैंक दिया जहाँ से अगले दिन पुलिस को शव मिला था.

पुलिस ने तीनो को गिरफतार कर लिया है और सभी से पूछताछ की गयी जिसमे उन्होंने अपना जुर्म कबूल किया है परीक्षित और बसंती २ बच्चो के माता पिता है उनकी शादी को 11 साल हो गये है . परीक्षित दिहाड़ी मजदूरी करता था और वह शराबी भी था

इसी वजह से वह अक्सर पत्नी को मारा करता था जिसकी वजह से कई बार बसंती ने घर छोड़ना चाहा. लेकिन इस बीच बसंती की मुलाकात ITI छात्र मनीष रावत से हुई और दोनों के बीच प्यार शुरू हुआ. जिसके बाद बसंती ने प्रेमी को पाने की वजह से पति को मार डाला .

Leave a Reply

Your email address will not be published.