करोडपति होने के बावजूद इन सितारों ने की गुपचुप तरीके से शादी, वजह हैरान करने वाली है

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते ही है कि बॉलीवुड में ऐसे कई बड़े सितारे है जिन्होंने अपनी शादी को बड़े ही धूमधाम से की है. इनमे से कई सितारों ने तो 5 स्टार और 7 स्टार जैसे महंगे होटलों को बुक करके दुनिया भर के लोगो को हैरान कर दिया था.

इन्होने अपनी शादियों में पानी की तरह पैसा बहाया था. लेकिन इसके बावजूद बॉलीवुड में कुछ ऐसे भी मशहूर सितारे है जिन्होंने शादी तो की लेकिन बेहद ही गुप्त और सीधे तरीके से की. इसके बाद हर किसी ने उनसे यही सवाल किया आखिर क्यों उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी की थी. आइये जानते है इन अमीर सितारों के बारे में जिन्होंने करोडपति होने के बावजूद सिम्पल तरीके से शादी की थी.

उर्मिला मातोंडकर

90 के दशक में जहाँ एक तरफ उर्मिला मातोंडकर काफी बोल्ड और ओपन दिखाई थी लेकिन वहीँ दूसरी तरफ इनकी शादी बहुत ही गुपचुप ततरीके से हुई थी. जहाँ ये इतनी जानी मानी हस्ती थी कि इनकी शादी में पूरा बॉलीवुड उठकर आता लेकिन इन्होने अपनी शादी में किसी को नही बुलाया था. उर्मिला ने अपने से 10 साल छोटे कश्मीरी बिजनेसमेन मोहसिन अख्तर मीर से मार्च 2003 में शादी की थी.

यामी गौतम

यामी ने भी अपनी शादी को बॉलीवुड और मिडिया से छिपाकर रखा था 4 जून को उरी फिल्म के डायरेक्टर आदित्य धर से शादी की खबर देकर हर किसी को हैरान कर दिया था. यामी ने सारे रीतिरिवाज और रस्मो को निभाने के बाद ही अपनी वेडिंग फोटो को पब्लिश किया था.

रानी मुखर्जी

बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने इस तरीके से अपनी सीक्रेट वेडिंग प्लानिंग की थी कि एक भी बॉलीवुड सितारा इनकी शादी में शामिल न हो पाए. साल 2014 में रानी ने जाने माने डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा से शादी करके पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को हैरान कर दिया था. रानी एक सिम्पल वेडिंग चाहती थी और इसी वजह से उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी की थी.

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का नाम बॉलीवुड के पावर कपल में शुमार होता है. इन्होने 17 जनवरी 2001 को गुपचुप तरीके से की थी. जहाँ बड़े बड़े बॉलीवुड सितारे किसी 5 स्टार होटल में शादी करते है वहीँ अक्षय कुमार ने अपने घर की छत पर मंडप लगाया था. जहाँ केवल परिवार के कुछ लोग ही इनकी शादी में शामिल हुए थे.

शाहरुख़ खान

सुपरस्टार शाहरुख़ खान बॉलीवुड में हीरो बनने से पहले ही गर्लफ्रेंड गौरी से शादी कर चुके थे. इन्होने अपनी शादी बहुत ही गुप्ततरीके से की थी और इनकी शादी में परिवार वाले भी सही ढंग से शामिल नही हो पाए थे. खबरों की माने तो दोनों ने सबसे पहले अपनी शादी कोर्ट में चुपके से रजिस्टर करवा आये थे. जिसके बाद उन्होंने हीरो बनने के बाद रीतिरिवाजों से दोबारा शादी की थी.

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *