Breaking News

शाहरुख़ खान को उधार दे चुके है चंकी पांडे, करोड़ो की सम्पति के मालिक चंकी जीते है लग्जरी लाइफ

दोस्तों चंकी पांडे भले ही लीड रोल में नजर नही आये लेकिन उन्होंने हमेशा ही अपनी एक्टिंग से लोगो का दिल जीता है. 90 के दशक से वर्तमान समय तक चंकी कई फिल्मो में काम करते दिखाई दे चुके है. चंकी पांडे की दमदार एक्टिंग की वजह से कई बार उन्हें हीरो से ज्यादा अहमियत दी जा चुकी है.

चंकी ने फिल्मो में कभी भाई का किरदार तो कभी हीरो के दोस्त का किरदार निभाया है. चंकी पांडे ने अपनी जिन्दगी में सबसे ज्यादा दौलत शौहरत और इज्जत कमाई है. उनका नाम बॉलीवुड के टॉप सितारों की लिस्ट में आता है. चंकी अपनी जिन्दगी काफी शानदार तरीके से जीना पसंद करते है

हालांकि उन्हें बॉलीवुड में सबसे कंजूस एक्टर के रूप में जाना जाता है. उनके पास करोड़ो की संपति है. खबरों की माने तो वे 170 करोड़ की सम्पति के मालिक है और उन्हें महंगी गाडियो का शौक है. शुरूआती समय में उनके पास पैसे नही हुआ करते थे लेकिन बाद में उन्होंने अपनी मेहनत और दमदार एक्टिंग के दम पर लग्जरी गाड़ियाँ खरीद कर अपना शौक पूरा किया था.

चंकी के पास आज रोल्स रोवर, रेंज रोवर. BMW, मर्सडीज जैसी बहुत सारी लग्जरी गाड़ियाँ है. उनके पास कई आलीशान घर भी है. कहा जाता है कि एक समय उन्होंने शाहरुख़ खान को पैसे उधार देकर उनकी मदद की थी. हालाँकि इस बात पर कोई विश्वास नही कर पायेगा क्योंकि चंकी उन लोगो में शामिल है जो अपनी जेब से एक रुपया खर्चने से भागते है.

वहीँ उन्होंने शाहरुख़ खान की मदद करके उन्हें पैसे दिए थे. चंकी और शाहरुख़ के बीच अच्छे सम्बन्ध है इसलिए हो सकता हो उन्होंने किंग खान की मदद की हो. चंकी पांडे की 2 बेटियाँ है जिसमे छोटी बेटी फ़िलहाल पढाई कर रही है और बड़ी बेटी अनन्या पांडे बॉलीवुड में आ चुकी है.

अनन्या पांडे ने बहुत कम समय में ही फ़िल्मी दुनिया में अच्छा खासा नाम कमा लिया है. उनकी पोपुलैरिटी बॉलीवुड में आने से पहले ही देखने को मिल चुकी थी. सोशल मिडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फोलोइंग है. अनन्या का नाम हाल ही शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन के साथ ड्रग्स केस में लिया गया था.

जिसके बाद NCB की पूछताछ में अनन्या भी शामिल हुई थी. हालांकि दोनों स्टार किड्स को छोड़ दिया गया है. आर्यन और अनन्या में काफी अच्छी दोस्ती देखने को मिलती है और दोनों को कई बार एक साथ टाइम स्पेंड करते भी देखा जा चूका है. जहाँ अनन्या ने बॉलीवुड की 2 से 3 फिल्मो में काम करके करियर की शुरुआत कर ली है वहीँ आर्यन अभी बॉलीवुड में एंट्री करने की तैयारियां कर रहे है.

About Yash Khariwal

Check Also

प्रोड्यूसर के साथ हम बिस्तर नही हुई तो फिल्म से निकाला बाहर, बॉलीवुड की गंदगी पर बोली ईशा गुप्ता

दोस्तों बॉलीवुड का नाम सुनने में जितना अच्छा लगता है उतना ही अंदर से ये …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *