Breaking News

दिवाली के दिन से शुरू होगा 4 राशियों का बुरा समय, बचने के लिए आज से शुरू करे उपाय

हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या को काफी महत्व दिया जाता है और आपकी राशि के अनुसार आपके आने वाले अच्छे और बुरे समय के बारे में भी जाना जा सकता है. दिवाली पर ग्रहों की चाल में परिवर्तन होने वाला है और इससे जहाँ कुछ राशियों पर अच्छा असर पड़ेगा वहीँ 4 राशियों पर इसका बुरा असर पड़ने वाला है.

इस दौरान ग्रह और नक्षत्रो का बुरा असर इन राशियों पर पड़ेगा. इस बार दिवाली 4 नवंबर को है और इस दिन से आपके बुरे समय की शुरुआत होने वाली है. हो सकता है कि आपकी दिवाली भी बेकार रहे. अगर आप अपनी दिवाली ख़राब नही करना चाहते है

तो आपको कुछ ख़ास उपाय करने होंगे. क्योंकि इन उपायों को करने के बाद आप अपने आने वाले बुरे समय को टाल सकते है. आइये जानते है किस राशि के जातक का कैसा समय रहेगा और उनको कौन सा उपाय करना होगा.

मिथुन राशि

इस राशि के लोगो के लिए दिवाली काफी अशुभ रहने वाली है और इन्हें कोई धनहानि हो सकती है. किसी अनहोनी के चलते घर में बड़ा धन का नुकसान देखने को मिलेगा.

उपाय :

अगर आप इस धनहानि से बचना चाहते है तो हफ्ते में लगातार 3 दिन तक काली या फिर लाल गाय को गुड रोटी खिलाएं. ऐसा करने से आपका बुरा समय टल जायेगा और आपके साथ धन से सम्बन्धित कोई भी हानि नही होगी.

सिंह राशि

सिंह राशि के लोगो के लिए ये दिवाली बुरी किस्मत को लेकर आने वाली है. आपकी दिवाली इतनी बुरी होगी कि आप जो भी काम करोगे वह समय पर पूरा नही होगा. आपका इस दौरान कई चीजो को लेकर बड़ा नुकसान भी हो सकता है.

उपाय

अपने बुरे समय से बचने के लिए शनि मन्दिर जाकर शनिदेव को तिल का तेल चढ़ाएं. घर में दिवाली आने तक सुबह शाम तेल का दीपक जलायें. इससे आपका भाग्य और दुर्भाग्य सब दूर हो जायेगा और आपका अच्छा समय शुरू होगा.

मकर राशि

इस राशि के लोगो का किसी से मन मुटाव हो सकता है इसलिए आपको अपने गुस्से पर काबू रखना है. आपके किसी से रिश्ते बिगड़ सकते है जिससे आपको धनलाभ भी होगा.

उपाय

शिवजी को लगातार जल चढ़ाएं. इस उपाय से आपके रिश्ते टूटने से बच जायेंगे. इसके अलावा माँ लक्ष्मी की कृपा भी आपपर होगी.

धनु राशि

धनु राशि के लोगो के लिए भी दिवाली कुछ बुरा लेकर आ सकती है. इसलिए इस राशि के जातको को थोडा सतर्क रहना चाहिए ताकि आने वाले बुरे समय का मुकाबला कर सके. इसके साथ ही आपको अपनी सेहत का ख़ास ध्यान रखने की जरूरत है. क्योंकि इस दिवाली आपकी सेहत को नुक्सान हो सकता है. इससे बचने के लिए आप सावधान रहे.

उपाय

दिवाली पर अगर आप खुश रहना चाहते है और अपने बुरे समय से बचना चाहते है तो गणेश जी को मोदक का प्रसाद चढ़ाएं. ऐसा करने से आपका ये बुरा समय टल जायेगा.

About Yash Khariwal

Check Also

दिवाली की सफाई करते घर में मिल जाए 5 चीजें तो समझ जाना माँ लक्ष्मी आपसे खुश है, होगा धन लाभ

दोस्तों वैसे तो स्त्रियाँ घर को साफ़ रखने में माहिर होती है उन्हें जरा सी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *