शिव के रूप में दिखाई दिए अक्षय और साथ दिखे रामायण के राम, लोगो की भीड़ ने पहनाई फूलों की माला

बॉलीवुड में इस समय सबसे ज्यादा फिल्मो के ऑफ़र अक्षय कुमार के पास है उनकी फैन फोलोइंग जबरदस्त है. वे साल में एक या २ फिल्मे कर ही लेते है जोकि काफी ज्यादा कमाई करती है. हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म OMG 2 के फर्स्ट लुक को फैन्स के साथ शेयर किया है.

उनका ये लुक लोगो को काफी पसंद आया और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल पोस्टर में अक्षय कुमार शिव के अवतार में नजर आ रहे है. अक्षय कुमार ने शिव का रूप धारण किया है और पोस्टर में लिखा है – रख विश्वास, तू शिव है शिव का दास !

इसके अलावा अक्षय कुमार ने पोस्टर को इन्स्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है – कर्ता करे न कर सके, शिव करे सो होय ! ये फिल्म सामाजिक मुद्दे को दिखाने की हमारी ईमानदारी और विनम्र कोशिश है. आदियोगी हमे इस यात्रा के लिए आशीर्वाद दें ! हर हर महादेव !

अक्षय कुमार ने अपने सोशल अकाउंट पर अपकमिंग फिल्म के पोस्टर को शेयर किया है और साथ में फैन्स से प्यार और भगवान से आशीर्वाद भी माँगा है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी भी नजर आने वाले है. ये फिल्म काफी हिट रहने वाली है

और फिल्म के पोस्टर को देखकर ही लोग इसपर इतना प्यार बरसा रहे है तो फिल्म आने पर ये कितनी सुपर हिट रहने वाली है इसका अंदाजा आप लगा सकते है. पोस्टर के साथ साथ अक्षय कुमार ने एक विडियो भी शेयर किया है जिसमें अक्षय लम्बी लम्बी जटाओं में दिखाई दे रहे है.

इस विडियो के कैप्शन में अक्षय ने लिखा है – ब्रम्हाण्ड का प्रारम्भ जहाँ, ब्राह्मण का स्थान जहाँ, आदि और अनंत काल के स्वामी भगवान महाकाल के आशीर्वाद लेने तपस्या की नगरी उज्जैन पहुंचे मैं और मेरे परम मित्र पंकज त्रिपाठी ! विडियो में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी भी दिखाई दिए है

जिससे लोग अंदाजा लगा रहे है कि फिल्म में वे भी दिखाई देने वाले है. इससे पहले अक्षय कुमार की OMG साल 2012 में आई थी जिसमे उन्होंने कृष्ण का अवतार धारण किया था. फिल्म में परेश रावल भी थे जिन्होंने एक नास्तिक का रोल किया था. वहीँ अब OMG २ में अक्षय शिव के किरदार में दिखाई देंगे.

शिव के साथ दिखाई देंगे रामायण के राम 

खबरों की माने तो कहा जा रहा है कि OMG २ में रामायण के राम अरुण गोविल भी राम के किरदार में दिखाई देने वाले है. अक्षय कुमार इस फिल्म में अरुण को राम के रोल में देखना चाहते थे और वहीँ अरुण गोविल ने भी इस किरदार के लिए हामी भर दी है. इस फिल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश में हो रही है जहाँ 17 दिन तक अक्षय रुकने वाले है.

लोगो ने पहचानी फूलों की माला 

अक्षय कुमार के मध्यप्रदेश आने से फैन्स काफी खुश है और उन्हें देखने के लिए लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी है. वहीँ लोगो ने उनका स्वागत फूलों की माला पहनाकर किया है. OMG २ की शूटिंग इंदौर में होने वाली है और इस फिल्म से लोगो को काफी उम्मीद है. अक्षय के अलावा फिल्म में अरुण गोविल, पंकज त्रिपाठी के अलावा और भी कई सितारे नजर आने वाले है. फैन्स को फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.