करवाचौथ पर ऐश्वर्या को मिला पति अभिषेक से सरप्राइज, अमिताभ बच्चन ने शेयर की खुबसूरत तस्वीरे

दोस्तों जहाँ बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेस करवाचौथ को नही मानती है और इसे करने से मना कर चुकी है वहीँ कुछ ऐसी एक्ट्रेस भी है जो आज भी भारतीय संस्कृति का सम्मान करती है. इन्ही में से एक है ऐश्वर्या राय बच्चन. ऐश्वर्या राय हर साल अभिषेक बच्चन की लम्बी उम्र के लिए व्रत रखती है.

लेकिन इस साल बच्चन परिवार में करवाचौथ कुछ ख़ास तरीके से मनाया गया है जिसने लोगो का दिल जीत लिया है. अभिषेक बच्चन ने पत्नी ऐश्वर्या राय समेत पुरे परिवार को एक सरप्राइज दिया है जिसकी जानकारी अमिताभ बच्चन ने शेयर की है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें किबीते कुछ दिनों से अभिषेक बच्चन अपनी वेब सीरिज ब्रीथ इंटू द शैडोज के अगले सीजन की शूटिंग में व्यस्त है. इस वजह से सभी को लग रहा था इस साल अभिषेक के बिना ही ऐश्वर्या व्रत रखने वाली है. लेकिन अभिषेक बच्चन ने सभी को जो सरप्राइज दिया उसे देखकर परिवार वाले काफी खुश हुए थे.

करवाचौथ के मौके पर अभिषेक बच्चन ने अपनी शूटिंग से ब्रेक लेकर परिवार को सरप्राइज दिया है. उन्होंने दिखा दिया है कि भले ही वे शूटिंग में कितना भी व्यस्त क्यों न हो लेकिन त्यौहार वाले दिन वे अपने परिवार को समय देंगे और उन्होंने अपने परिवार वालो के साथ करवाचौथ त्यौहार मनाया है.

अमिताभ बच्चन को भी बेटे का ये सरप्राइज काफी ज्यादा पसंद आया और उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया द्वारा फैन्स के साथ सांझा की है. बेटे का परिवार के साथ समय बिताना देखकर अमिताभ बच्चन काफी खुश है और उन्होंने सोशल मीडिया फोटो शेयर की है.

इसके साथ उन्होंने लिखा है – इस शाम को बेटे अभिषेक ने हमे सरप्राइज दिया, जो दिल्ली में आगामी वेब सीरिज ” ब्रीथ ” की शूटिंग कर रहे थे ! लेकिन बिना किसी वार्निंग के वह घर आ गये और फिर परिवार में आश्चर्य की गूंज थी जोकि इसकी उम्मीद नही कर रही थी !

अमिताभ बच्चन ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए आगे लिखा – एक बार फिर से उनके घर में डाइनिंग टेबल पर खाने के साथ खुशियों और ठहाकों ने जगह ले ली थी. बेटे अभिषेक बच्चन से सरप्राइज पाकर अमिताभ बच्चन की ख़ुशी का कोई ठिकाना नही रहा. इन्स्टाग्राम पर अमिताभ बच्चन ने अपने फैन्स को भी करवाचौथ की शुभकामनाएं दी है. इस ख़ास मौके पर उन्होंने पत्नी जया बच्चन के साथ बेहद खुबसूरत तस्वीरे शेयर की है जिनपर फैन्स काफी ज्यादा प्यार बरसा रहे है.

पत्नी जया बच्चन के साथ तस्वीरे शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा – ये तस्वीर कभी ख़ुशी कभी गम के एक सीन की थी ! करवाचौथ की अनेक शुभकामनाएं !

Leave a Reply

Your email address will not be published.