7 फिल्मे जिन्होंने गलत जगह गलत कपड़े पहनने का बनाया रिकॉर्ड, देखकर हंसी नही रुकेगी

दोस्तों फिल्मे देखना सभी को अच्छा लगता है लेकिन कई बार फिल्मो में ऐसी गलतियाँ दिखाई देती है जिनको देखकर अच्छे अच्छे का सर चकरा जाए. आज हम आपको 7 बॉलीवुड फिल्मो के नाम बताने जा रहे है  जिन्होंने  जिसमे गलत जगह पर गलत आउटफिट पहनकर रिकॉर्ड बनाया है. इन सीन को देखकर आपकी हंसी निकल जाएगी आइये जानते है कुछ ऐसे ही फनी सीन के बारे विस्तार से …

ये जवानी है दीवानी 

मुंबई जैसे शहर में जहाँ गर्मी सर्दी बराबर रहती है वहां सर्दी नाममात्र की होती है लेकिन उस मोसम में लेदर जेकेट, थाई बूट्स, टेंच कोट और फर जैसे जेकेट्स कौन पहनता है ? जहाँ फिल्म में एक्ट्रेस डेनिम शॉर्ट्स और क्रॉपड शर्ट म,ए ट्रेकिंग करती दिखाई दे रही है वहीँ एक्टर रनबीर कपूर कार्गो पेंटस और विंडचीटर जैकेट पहने नजर आ रहे है. दोनों के कपड़े एक मोसम के तो नही लग रहे है.

ट्रेन में लारा का आउटफिट सबको हैरान करने वाला है क्योंकि आमतौर पर लोग ट्रेन में आरामदायक कपड़े पहनना पसंद करते है. लेकिन लारा का आउटफिट इससे बिलकुल उल्टा था. उन्होंने पिंक शॉट्स और व्हाईट कोर्सेट स्टाइल क्रॉप टॉप पहना है.

काजोल की ड्रेस 

बॉलीवुड हमेशा यही बात दिखाता है कि लडकियों को ठंड नही लगती है ? जबकि लडको को ठंड लगती है और उन्हें जैकेट पहनाये जाते है. जब दिलवाले दुल्हनियां ले जायेंगे में जहाँ शाहरुख़ खान टी शर्ट, प्लेड शर्त और लेदर जैकेट में नजर आ रहे है वहीँ काजोल रेड होल्टर नेक मिनी ड्रेस और काऊबॉय बूट्स में डांस करती दिखाई दे रही है. बर्फ के बीच भी काजोल को ठंड नही लग रही है ऐसा फिल्म में दिखाया जा रहा है.

बर्फीली पहाडियों पर शिफोन साड़ियों में एक्ट्रेस 

फिल्मो में हमेशा ठंडी जगहों पर एक्ट्रेस को पतली साड़ियाँ पहनाई जाती है और येप्रथा बॉलीवुड में सालों से देखने को मिल रही है. श्री देवी से लेकर काजोल और अनुष्का बर्फ के बीच शिफोन साड़ियाँ पहनकर डांस करती दिखी है. लेकिन उनके ओपोजिट एक्टर को हमेशा स्वेटर्स, लैदर जेकेट्स और कोट्स पहनायें जाते है. रियल लाइफ में कोई भी लडकी या महिला बर्फीली पहाडियों में इस तरह की हरकत करने की नही सोचेगी .

टशन में करीना के कपड़े 

टशन फिल्म में करीना कपूर को इस तरह के कपड़े पहनाएं गये है जिससे सभी का ध्यान उनके साइज जीरो फिगर पर ही जाता है. जबकि एक्टरो के कपड़े बेहद ही क्रेजी है. जबकि करीना पूरी फिल्म में कॉर्प टॉप और बिकनी में ही दिखाई दी है. बॉलीवुड में अभिनेत्रियों को इस तरह के कपड़े कई बार पहनाएं जाते है.

इसके अलावा भी ऐसी कई बॉलीवुड फिल्मे है जिसमे एक्टर को पुरे कपड़े पहनायें जाते है जबकि एक्ट्रेस को आधे कपड़े पहनने पड़ते है जिससे उनका शरीर और फिगर लोगो को दिखाई दे सके. बार बार यबॉलीवुड में यही दिखाया जाता है कि लडकियों को ठंड नही लगती है जबकि रियल लाइफ में लडकियों को सबसे ज्यादा ठंड लगती है. लेकिन फिल्म निर्माताओं और लेखको के मुताबिक लडकियाँ गर्म होती है उन्हें ठंड नही लगती है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.