67 साल के 7 बच्चो के बाप को हुआ 19 साल की लडकी से प्यार, कोर्ट में जाकर की शादी

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते ही है कि प्यार एक ऐसा अहसास है जो हमे किसी की तरफ भी आकर्षित करता है. लेकिन जब प्यार अपने से ज्यादा उम्र के लोगो से हो जाए तो ये जी का जंजाल भी बन जाता है. ऐसा ही एक अजीब प्रेम की गजब कहानी का किस्सा हरियाणा के पलवल में देखने को मिला है. जहाँ 67 साल के बूढ़े को 19 साल की लडकी से प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली है.

लडकी भी बुजर्ग से प्यार करती है और उनके साथ खुश है. लेकिन दोनों की खुशियों के बीच उनका परिवार खड़ा है. इस बात के डर से दोनों शादी करके पंजाब हरियाणा हाई करोत पहुँच गये है.

कोर्ट पहुंचा 67 साल का पति और 19 साल की लडकी

कोर्ट आकर दोनों ने अपने परिवार वालो से जान का खतरा होने की बात कही है. सबसे बड़ी हैरान करने वाली बात तो है बुजर्ग व्यक्ति पहले से शादीशुदा है और उसके 7 बच्चे भी है. हालंकि लडकी भी पहले से शादीशुदा थी. जबकि बुजुर्ग के पहले ही 7 बच्चे है और वे सभी भी शादीशुदा है. दोनों का कहना है कि वे एक दुसरे से प्यार करते है और इसलिए उन्होंने निकाह किया है.

अब दोनों एक साथ रहना चाहते है लेकिन उन्हें उनके परिवार वालो का डर सता रहा है और उनकी जान को भी खतरा है. जहाँ बुजर्ग की उम्र 67 साल है वहीँ लडकी की उम्र 19 साल है. हर कोई उनके इस प्रेम विवाह को देखकर हैरान रह गया है.

दोनों की बात सुनकर पंजाब हाईकोर्ट ने मामले को गम्भीरता से लिया और पलवल जिला पुलिस को आदेश दिया है कि वह बुजर्ग व्यक्ति के बारे में अच्छे से जांच पड़ताल करे और पुरे मामले को सुलझाएं. जबकि लडकी के लिए महिया पुलिस को बुलाया गया जोकि उसकी सुरक्षा करेगी.

हाई कोर्ट ने कहा है कि मामले की अच्छे से जांच की जाये और दोनों को सुरक्षा प्रदान की जाए. DSP रतन दीप ने पुरे मामले की जानकारी देते हुए कहा है कि बुजर्ग और लडकी दोनों पहले से ही शादीशुदा है. बुजर्ग के 7 बच्चे है और सभी की शादी हो चुकी है. जबकि लडकी के कोई बच्चा नही है.

कैसे हुई थी जान पहचान

लडकी जमीनी विवाद गाँव की रहने वाली है जहाँ पर उसके परिवार की मदद के लिए 67 साल के बुजर्ग जाते थे वहीँ दोनों की जान पहचान हुई थी . जिसके बाद से दोनों लगातार बाते करते और मिलते देखे गये थे. इस बीच दोनों में प्यार बढा और दोनों ने निकाह करने का फैसला किया. लडकी के परिवार वाले इस बात को सुनकर बहुत ज्यादा गुस्से में है.

वहीँ दोनों की जान को भी खतरा बना हुआ है. दोनों की ये अजब प्रेम की गजब कहानी क्या मोड़ लेगी ये तो मामले की अच्छे से जाँच होने के बाद ही पता चलेगा. फ़िलहाल अभी दोनों को पुलिस प्रोटेक्शन दिया गया है.

जहाँ एक तरफ लडकी के घरवाले उनके पीछे हाथ धोकर पड़ गये है वहीँ दूसरी तरफ बुजर्ग के बेटे भी पिता की शादी की बात से खुश नही है. पुरे मोहल्ले में बुजर्ग और लडकी के प्रेम विवाह की चर्चा हो रही है. आपको इस प्रेम विवाह के बारे में क्या कहना है कमेन्ट करके हमे जरुर बताएं .

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.