अपने पतियों की दूसरी बीबी बनने में माहिर 5 एक्ट्रेस जिन्होंने उजाड़ा दुसरो का घर

दोस्तों बॉलीवुड की ज्यादातर एक्ट्रेस सिंगल रहने वाले लडको से शादियाँ कर खुशहाल जिन्दगी बिता रही है वहीँ दूसरी तरफ कुछ अभिनेत्रियाँ ऐसी भी रही है जिन्होंने दुसरो के पति को अपना बनाते हुए दूसरी पत्नी बनना सही समझा. ये एक्ट्रेस अपने पति की दूसरी बीबी बनने में माहिर रही. आइये जानते है इन एक्ट्रेस के बारे में जिन्होंने अपने पति से शादी कर दूसरी बीबी का खिताब हासिल किया है.

रानी मुखर्जी 

बॉलीवुड की मर्दाना रानी मुखर्जी आदित्य चौपडा से शादी करके उनकी दूसरी पत्नी बनी है. रानी के पति आदित्य ने साल 2001 में अपने बचपन की दोस्त पायल खन्ना से शादी की थी. लेकिन शादी के एक साल बाद ही रानी मुखर्जी इस कपल के बीच आ गयी थी. जिसके बाद आदित्य ने पायल को तलाक दे दिया और रानी मुखर्जी से शादी कर ली.

करिश्मा कपूर 

90 के दशक में एक से बढकर एक फिल्मे देने वाली करिश्मा कपूर ने भी बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी और उनकी दूसरी पत्नी बन गयी. करिश्मा कपूर ने संजय को इस तरह अपने प्यार में गिरफ्तार किया कि संजय ने पहली पत्नी को तलाक देकर इनसे शादी कर ली. लेकिन शादी के 13 साल बाद करिश्मा ने भी संजय से तलाक ले लिया और आज वे सिंगल मदर है.

शिल्पा शेट्टी 

शिल्पा शेट्टी भी राज कुंद्रा से शादी कर उनकी दूसरी पत्नी बनने में माहिर रही है. राज कुंद्रा पहले से ही शादी शुदा थे उन्होंने कविता कुंद्रा से शादी की थी इनकी एक बेटी भी है. लेकिन जैसे ही शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा की जिन्दगी में एंट्री की तो राज ने एक ही पल में पत्नी कविता और बेटी को छोड़ दिया था. कविता ने कई बार मीडिया के सामने शिल्पा पर आरोप भी लगाया है कि उन्होंने हमारे हंसते खेलते घर को उजाड़ा है.

रवीना टंडन 

रवीना टंडन को देखकर लगता है कि उनकी अनिल खदानी से पहली शादी है लेकिन अनिल ने उनसे पहले नताशा से शादी की थी. जोकि देखने में काफी खुबसूरत थी लेकिन फिर भी अनिल खदानी ने नताशा को छोडकर रवीना टंडन से शादी कर ली थी. नताशा से अनिल खदानी से दूर करके रवीना टंडन खुशहाल जीवन बिता रही है.

करीना कपूर 

बहन करिश्मा कपूर की तरह करीना कपूर ने भी सैफ अली खान की दूसरी पत्नी बनना सही समझा. सैफ अली खान ने 80 के दशक की खुबसूरत एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी जोकि उम्र में सैफ से 13 साल बड़ी थी. सैफ ने अमृता सिंह को तलाक दिया और सीधा जाकर करीना कपूर से शादी कर ली.

लारा दत्ता 

सलमान खान के साथ पार्टनर फिल्म में कम करके मशहूर हुई एक्ट्रेस लारा दता भी इन्ही अभिनेत्रियों में से एक है जोकि अपने पति की दूसरी पत्नी बनने में एक्सपर्ट है. लारा ने टेनिस प्लेयर महेश भूपति से शादी की है जोकि पहले मॉडल श्वेता से शादी कर चुके थे. लेकिन जैसे ही लारा दता ने महेश के साथ अफेयर चलाया तो पहली पत्नी को तलाक देकर महेश ने लारा दत्ता से शादी कर ली.

Leave a Reply

Your email address will not be published.