300 से ज्यादा किरदार निभाकर आसिफ शेख ने ” वर्ल्ड बुक ” में दर्ज किया नाम, रचा इतिहास

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर और टीवी इंडस्ट्री की जान कहे जाने वाले एक्टर आसिफ शेख ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बुक में अपना नाम दर्ज कर लिया है. भले ही इन्होने कई फिल्मो और सीरियल में काम किया है

लेकिन इन्हें असली पहचान ‘ भाभी जी घर पर है ” में से मिली है. इसमें इन्होने विभूति जी का किरदार निभाया है जिसे लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया है. उनकी दमदार एक्टिंग के लोग दीवाने है और इसी हुनर की वजह से उन्होंने इतिहास रच दिया है.

आसिफ पिछले 6 सालों से भाभी जी घर पर है इस सीरियल में काम करके सबको हंसा रहे है. उन्होंने शो में कई तरह के किरदार निभाए है और उनके हर एक किरदार को लोगो ने बहुत ज्यादा प्यार भी दिया है. आसिफ इस शो में 300 से ज्यादा अलग अलग किरदार निभा चुके है.

आजतक एक सीरियल में को भी एक्टर और एक्ट्रेस इतने किरदार नही कर पाई है. अपने 300 से ज्यादा किरदारों की वजह से ही आसिफ का नाम वर्ल्ड बुक ऑफ़ रिकॉर्ड में दर्ज किया गया है.

बीते दिनों आसिफ ने इन्स्टाग्राम पर सर्टिफिकेट के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर फैन्स को ये खुशखबरी दी है. आसिफ इस शो में साल 2015 से काम कर रहे है और इतने समय में उन्होंने कई तरह के किरदार निभाये है.

कभी वे नकली पुलिस वाले बन जाते है तो कभी औरत बनकर लोगो को हंसाते है. बात करे उनकी फिल्मो की तो वे आखिरी बार सलमान खान के साथ भारत फिल्म में देखे गये थे.

आसिफ एक सीनियर एक्टर है और उनकी एक्टिंग को लोगो ने हमेशा ही पसंद किया है. फिल्मो में शुरुआत में आसिफ ने विलेन का रोल प्ले किया था और उनकी छवि एक बैड मैंन वाली बन गयी थी लेकिन जब से वे भाभी जी घर पर है इस सीरियल में नजर आये है

लोग उनको एक कॉमेडियन के रूप में ज्यादा जानने लगे है. हर कोई उनकी आसिफ के नाम से नही बल्कि विभूति जी के नाम से पुकारता है.

विभूति का किरदार निभाकर इन्होने इतनी ज्यादा सफलता, कामयाबी नाम और शौहरत हासिल किया है जितना कभी फिल्मो में भी नही कर पाए. आसिफ एक बेहतरीन एक्टर है और उनकी एक्टिंग की वजह से उन्हें कई अवार्ड भी मिले है और साथ ही उन्होंने इतिहास के पन्नो में अपना नाम दर्ज करवा दिया है. वे आजतक के पहले ऐसे एक्टर है जिन्होंने एक ही सीरियल में 300 से ज्यादा किरदारों को निभाकर अपना नाम वर्ल्ड बुक रिकॉर्ड में दर्ज कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.