Breaking News

सोनू सूद के अलावा बॉलीवुड के 5 बड़े सितारों ने भी झेला इनकम टैक्स वालो का टॉर्चर

दोस्तों हाल ही में सोनू सूद के घर और उनके नाम से जुडी सभी जगहों पर इनकम टैक्स वालो ने रेड की है.  आपको बता दें सोनू सूद के अलावा भी बॉलीवुड में ऐसे कई बड़े नाम है जिनके घर भी इनकम टेक्स का छापा पड़ चूका है. इनमे कुछ सितारे तो आपके फेवरिट भी हो सकते है. आइये जानते है कौन कौन से ये स्टार जिनके घर रेड पड़ चुकी है.

सलमान खान

सलमान खान हमेशा से आईटी वालो के निशाने पर रहे है साल 2000 में सलमान से जुडी सभी जगहों पर रेड की गयी थी और आईटी अधिकारियो ने सलमान के बड़े भाई अरबाज खान से भी बात की थी. हालांकि सलमान के खिलाफ कोई सबूत नही मिला था.

एकता कपूर

टीवी सीरियल की क्वीन एकता कपूर के घर पर भी आईटी अधिकारियो ने छापा मारा था. उनके घर और बालाजी टेलीफिल्म्स स्टूडियो की की तलाशी लेने 100 से ज्यादा अधिकारी आये थे. एकता कपूर के घर के अलावा उनसे जुडी सारी प्रोपर्टी पर छापा मारा गया था.

तपसी पन्नू

थप्पड़ फिल्म में काम करने बाद फिल्म प्रोड्यूसर के साथ तापसी पर टैक्स चोरी की खबर सामने आई थी. जिसमे तापसी ने अनुराग कश्यप के साथ मिलकर करोड़ो रूपये रख लिए थे और इसी वजह से दोनों के 20 ठिकानो पर आईटी अधिकारियों ने छापा मारा था.

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ ने बहुत कम समय में काफी ज्यादा सफलता हासिल की है. वे आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस लिस्ट में शामिल है. उनके घर पर साल 2011 में छापा मारा गया था. उस समय खबरे वायरल हुई थी कि कैटरीना टैक्स भरने में सक्षम नही थी और इस खबर से उनकी एजेंसी भी मुश्किल में पड़ गयी थी.

माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की खुबसूरत एक्ट्रेस धक धक माधुरी दीक्षित के घर में आईटी वालो की रेड पड़ी थी. उन्हें खबर मिली थी कि माधुरी के पास अवैध रूप से लिया गया पैसा है. इसकी जानकारी मिलते ही अधिकारियो ने माधुरी के घर की दीवारे तक गिरा दी थी. क्योंकि उन्हें खबर मिली थी डॉक्टर नेने और माधुरी ने दिवार के पीछे पैसे छिपा रखे है. जबकि माधुरी ने पैसे अपने मैनेजर को मैनेज करने के लिए दिए थे. इस तरह की खबरे उस दौरान काफी वायरल हुई थी.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका बेशुमार दौलत की मालकिन है उनके पास करोड़ो की सम्पति है लेकिन साल 2011 में इनकम टेक्स वालो ने 60 मिलियन रूपये की छिपी हुई इनकम का पता लगाया था और साथ ही उनके पिता के पास 15 मिलियन रूपये की छिपी रकम मिली थी. उस समय प्रियंका काफी सुर्खियों में बनी रही थी और लोगो ने उनपर सवाल भी उठाये थे.

संजय दत्त

संजय दत्त अपनी जवानी से लेकर बुढापे तक सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहे है. ऐसा कोई काम नही होगा जो उन्होंने नही किया है. इसी वजह से उनपर सबसे ज्यादा शक रहा है. संजय दत्त के घर पर उस समय छापा मारा गया था जब उनकी पत्नी के हाथ में 6 मिलियन की घड़ी पहने देखी गयी थी और साथ में संजय दत्त की करोड़ो डॉलर की कस्टम मेड घड़ी को लेकर भी जांच की गयी थी.

 

About NK Thakur

Check Also

तैमुर से कहीं गुना क्यूट थी करीना कपूर, बचपन में दिखती थी एकदम गोलू मोलू -देख फोटो

दोस्तों बॉलीवुड में करीना कपूर का नाम काफी ज्यादा लिया जाता है.करीना कपूर आज एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *