सुशांत राजपूत का बदला प्रोफाइल फोटो, फैन्स ने पूछा – साल बाद कौन चला रहा ?

सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे साल हो गया है और लोग धीरे धीरे उन्हें भुला चुके है. हालंकि कुछ लोग अभी तक उन्हें भुला नही पाए है इसलिए उनकी हर एक सोशल एक्टिविटी पर नजर रखे हुए है. हाल ही में सुशांत राजपूत का फेसबुक अकाउंट एक्टिव हुआ है और उनकी प्रोफाइल फोटो भी चेंज हुई है.

साल बाद सुशांत के अकाउंट को एक्टिव होते देख फैन्स हैरान हो गये है. वहीँ कुछ फैन्स पूछ रहे है – ऐसा कौन कर रहा है ? तो वही एक यूजर ने कहा है – सुशांत राजपूत का अकाउंट का पेज कोई कंट्रोल कर रहा है. सुशांत राजपूत 20 जून 2020 को मुंबई के फ्लैट में मृत अवस्था में पाए गये थे.

आखिरी समय में उनके फैन्स उन्हें देख तक नही सके. सुशांत की मौत की खबर से पुरे देश में अफरा तफरी मच गयी थी. सुशांत केस की जांच अभी तक सीबीआई कर रही है. इस केस में काफी खुलासे हुए थे जिसके बाद रिया चक्रवर्ती और उनके भाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

लेकिन कुछ समय बाद दोनों रिहा हो चुके है आज सुशांत के कातिल खुलेआम घूम रहे है. सुशांत का केस भी अब ठंडा हो गया है इस केस में अब कोई नया खुलासा नही हुआ है. सुशांत की मौत एक मिस्ट्री बन गयी है.

सुशांत केस में न्याय की मांग कर रहे फैन्स भी अब शांत हो गये है लेकिन एक बार फिर से सुशांत के एक्टिव अकाउंट ने लोगो को हैरान कर दिया है. पुरे एक साल बाद सुशांत का वो फेसबुक अकाउंट ओपन हुआ है जो उनकी मौत के बाद से बंद पड़ा था. इसके साथ ही अकाउंट एक्टिव होने के बाद फेसबुक प्रोफाइल भी बदला गया है.

ये देखकर फैन्स ने लगातार कमेन्ट करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा है – सुशांत राजपूत का पेज को कंट्रोल कर रहा है तो दुसरे ने लिखा मुझे लगता है कि सुशांत अभी भी इस दुनिया में जिन्दा है. एक अन्य यूजर ने लिखा है – काश यह उनके द्वारा किया गया होता. उन्होंने इंडस्ट्री के लिए इतना कुछ किया है.

तो वहीँ एक फैन ने पूछा हा – कौन है ये लोग ? अन्य यूजर ने लिखा – क्या हो रहा है कौन फोटो अपलोड कर रहा है ? यह बही अजीब है. सुशांत राजपूत का फेसबुक अकाउंट एक्टिव हो गया है जबकि उनका इन्स्टाग्राम अकाउंट अबतक बंद है. सुशांत जब जिन्दा थे वे अपनी कई तस्वीरे सोशल मिडिया पर शेयर करते थे.

सुशांत राजपूत धरती से जुड़े इन्सान थे वे सभी लोगो से हंसकर बात करते है. उन्होंने गरीब लोगो से कोई भेदभाव नही किया है कई बार वे फूटपाथ पर भीख मांगने वाले बच्चो के साथ फोटो खिंचवाते नजर आते थे.

सुशांत राजपूत को आज उनके फैन्स बहुत ज्यादा मिस करते है और कहीं न कहीं उनके लौटने का इंतज़ार कर रहे है. फिलहाल सुशांत इस दुनिया से चले गये है लेकिन वे अभी भी लोगो के दिलो में जिन्दा है उनकी हर एक बात को लोग नही भुला पाए है. सुशांत की फिल्मे अक्सर उनकी हंसी को आज भी हमे याद दिलाती है. अब उनका अकाउंट किसने खोला है ये बात अबतक किसी को पता नही चल पाई है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.