Breaking News

साहिल ने टाइगर की माँ और अपनी प्राइवेट विडियो कर दी वायरल, जैकी श्रॉफ को आना पड़ा था बीच में

दोस्तों बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर और एक्ट्रेस है जिनका रिश्ता शादीशुदा लोगो से ज्यादा रहा है. बॉलीवुड के सुपरस्टार टाइगरश्रॉफ जोकि अपनी दमदार पहचान के लिए जाने जाते है लेकिन एक समय था जब इनकी माँ की वजह से पुरे परिवार को बदमानी झेलनी पड़ी थी.

उनकी माँ आयशा श्रॉफ जिनकी लव स्टोरी साहिल खान के साथ खूब सुर्खियाँ बटौर चुकी है. दोनों के बीच बात इतनी ज्यादा बढ़ गयी थी कि मामला कोर्ट तक पहुँच गया था. तब मामले को शांत करने के लिए आयशा के पति जैकी श्रॉफ को आना पड़ा था.

साहिल खान का बॉलीवुड करियर इतना ख़ास नही था वे स्टाइल फिल्म में नजर आये थे. इस फिल्म के बाद वे कहाँ गया कोई नही जानता था. लेकिन उनका नाम सुर्खियों में तब आया जब उनके साथ जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा का नाम जोड़ा जाने लगा.

साहिल खान ने एक मॉडल से शादी की थी जोकि कुछ समय में ही टूट गयी थी. उनका एक्टिंग वाला करियर पहले ही तबाह हो चूका था फिर उन्होंने प्रोड्क्शन हाउस खोलने की तैयारी की. साहिल की प्रोडक्शन हाउस की मदद आयशा ने की थी.

आयशा और साहिल खान शुरुआत में दोनों पार्टनर बनकर काम कर रहे थे लेकिन बाद में उन्हें साथ में पार्टी और कई जगहों पर देखा जाने लगा. इसके बाद उनके अफेयर की खबरे वायरल होना शुरू हो गयी. उधर साहिल का प्रोडक्शन हाउस भी डूब गया जिसके बाद आयशा ने साहिल पर केस कर दिया था.

उन्होंने बताया कि साहिल ने उनके पैसो का गलत इस्तेमाल किया है और वे उनके पैसे कहीं दूसरी जगह खर्च कर चुके है. जबकि साहिल ने उनकी बातो को गलत बताया था. साहिल ने बताया कि आयशा ने सभी पैसे ट्रेवलिंग और एक्सपेंस पर खर्च किये है ये सब उन्होंने खुद मेरे लिए किये थे.

साहिल ने खुद को सही साबित करने के लिए अपनी और आयशा की प्राइवेट विडियो और फोटो भी सामने रख दी थी. इसके बाद आयशा की काफी बदनामी होना शुरू हो गयी थी. पूरी दुनिया को साहिल खान और आयशा श्रॉफ के किस्से पता चल चुके थे. अपनी बदनामी होता देख आयशा ने साहिल पर डबल केस कर दिया था.

जब मामला कोर्ट में सुलझ नही रहा था और आयशा के बस से बाहर हो गया था तब जैकी श्रॉफ मामला शांत करने आये. जैकी श्रॉफ ने साहिल को मुह बंद करने के लिए एक अच्छी खासी रकम दी थी और दोनों को समझाते हुए उन्हें केस वापिस लेने पर मजबूर किया था. तब जाकर मामला ठंडा हुआ था. उस दिन के बाद आयशा ने दोबारा कभी साहिल की तरफ नही देखा.

About NK Thakur

Check Also

तैमुर से कहीं गुना क्यूट थी करीना कपूर, बचपन में दिखती थी एकदम गोलू मोलू -देख फोटो

दोस्तों बॉलीवुड में करीना कपूर का नाम काफी ज्यादा लिया जाता है.करीना कपूर आज एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *