रिक्रिएट हुआ लखनऊ वाला सीन, एयरपोर्ट पर एक्टर करण सिंह को लडकी ने मारे कूदकर थप्पड़

दोस्तों बीते कुछ दिन पहले लखनऊ की सडको का एक विडियो काफी वायरल हुआ था. इस विडियो में एक लडकी ने कैब ड्राईवर की पिटाई कर दी थी. हालंकि कैब ड्राईवर की कोई गलती नही थी इसके बावजूद लडकी ने उसको सरेआम रोड पर थप्पड़ मारे थे.

यहाँ तक कि लडकी पुलिस वाले से भी नही डर रही थी. वह लगातार उछल उछलकर कैब ड्राईवर को मारे जा रही थी और कोई भी बचाव में नही आया था. मामला ये था कि लडकी ग्रीन लाईट में रोड क्रोस कर रही थी इतने में रेड लाइट हुई और कैब ड्राईवर ने सडक परिवहन के नियमो का पालन करते हुए ब्रेक लगाई. लडकी को कोई चोट नही पहुंची और उसने हंगामा करना शुरू कर दिया. पहले तो इस पुरे मामले में लडकी का खूब बचाव किया गया.

लेकिन जैसे ही विडियो वायरल हुआ तो लोगो को समझ आया कि कैब ड्राईवर बेकसूर है. इसके बाद लोगो ने सोशल मिडिया पर कैब ड्राईवर का बचाव करना शुरू कर दिया और लडकी को अरेस्ट करने की मांग करने लगे.  इसके बाद लडकी के खिलाफ कार्यवाही की गयी. लडकी से जब पूछताछ हुई तो उसने बताया कि उसको ब्रेन की बिमारी है और साथ में 2, 3 बिमारी और भी है. दूसरी तरफ कैब ड्राईवर का कहना है

कि उसने अपना आत्म समान खो दिया है. बीच रोड पर लडकी ने उसे मारा और किसी ने लडके का पक्ष नही लिया. हालंकि अब लडकी की सच्चाई सामने आ गयी है और लोग उसे जमकर ट्रोल कर रहे है. आलम ये हो गया है कि हर तरफ लडकी को सिर्फ गाली ही सुनने को मिल रही है. वह इससे परेशान हो चुकी है. उसका घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है. वहीँ दूसरी तरफ लखनऊ वाले सीन को रिक्रिएट किया गया है.

जिसमे एक्टर करण सिंह अपना बैग ले जा रहे है और सामने से आती लडकी से उनकी टक्कर हो जाती है. ये लडकी और कोई नही बल्कि डांसर सपना सूर्यवंशी है. सपना इससे पहले जरा नच के दिखा 2 की विनर रह चुकी है और वह डांस इंडिया डांस 4 में भी नजर आ चुकी है.

करण और सपना की टक्कर होने के बाद सपना सूर्यवंशी उन्हें कूदकूद कर थप्पड़ मारना शुरू कर देती है. इस विडियो को गुरमीत ने बनाया है और उनकी पत्नी देबीना विडियो में पीछे खड़ी नजर आ रही है जिसे इस मामले के बारे में कोई जानकारी नही है. करण की पिटाई होते देख वह पति गुरमीत के पास आई और मासूमियत से पूछने लगी क्या हुआ अभी ? इस विडियो को अबतक लाखो लोग देख चुके है और साथ में उन्हें ये मस्ती भरा विडियो काफी पसंद भी आया है.

इस विडियो में लखनऊ सीन को रिक्रिएट किया गया है. सपना सूर्यवंशी करण सिंह को ठीक वैसे ही उछलकर मार रही है जैसे प्रियदर्शनी ने कैब ड्राइवर को मारा था. ये विडियो एक दिन में ही काफी वायरल हो गया है. इसे लाखो लोग पसंद कर चुके है. इसके द्वारा लोग एक बार फिर से लखनऊ वाली घटना को याद कर रहे है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.