मेष राशि वालों किस उम्र में खुलती हैं आपके किस्मत का ताला खोलने के लिए जानिए भाग्योदय का यह कार्य करें

नमस्कार दोस्तों आपका स्वागत है। आज हम बात कर रहे है मेष राशि वालो कोनसी उम्र किस्मत खुलती है। आपकी किस्मत किस्मत साथ देती है। सबसे पहले तो जानते हैं मेष राशि जिनका स्वामी स्वयं मंगल है। वैसे तो हर राशि की तरह इनके जीवन में भी संघर्ष होता है। लेकिन एक बात है आपका जो ऊर्जा का लेवल है वह बढ़ जाएगा और मन भी सही दिशा में जाएगा। इसके लिए आपको भगवान सूर्य को रोज प्रणाम करना चाहिए।

 

 

यह आपके लिए बहुत जल्दी ज्यादा जरूरी है ताकि चीजें आपको आसानी से जीवन में मिल सके जैसा की हमने कहा , आपके जीवन में भी संघर्ष होता है और मेष राशि वालों का बहुत कम उम्र से ही कम समय से ही जीवन में संघर्ष आ जाता है। इनका सामना हो जाता है। वैसे आज हमारा टॉपिक है कि किस्मत का साथ आपको कब मिलता है। वैसे तो मेष राशि वालों को धन मध्यम चाहिए। जीवन में ना कम चाहिए। ना ज्यादा चाहिए। आपकी इच्छा धन बचाने की जरूरत होती है। लेकिन की परेशानी अगर आपको लगता है ।

आपको लगे कि नहीं भाई उम्र बीत रही है अपना मकान भी नहीं है। तब ऐसे में सही प्रयास कीजिए। आसानी से मिल जाएगा और संभव हो तो शिवलिंग पर एक लोटा जल अर्पित किया कि इससे भी आप। इससे भी आपका अपना मकान होने में आपको साथ मिलेगा बात कर रहे हैं। कितने उम्र में किस्मत का साथ मिलता है तो आपको उम्र के 19, 28  ,37 और 55 ईयर में आकस्मिक धनलाभ यानी एकदम से प्रचुर धन लाभ मिलने के योग बनते हैं। लेकिन यह धन आप अपनी मेहनत के दम पर पा लेते हैं। आपको लगे कि धन पानी में परेशानी आ रही है। अब क्या करेंगे, हम सभी उपाय बताएंगे।

 

 

लेकिन इतना जान ले कि मेष राशि वालों के लिए जो इनका कैरियर है। सूर्य जैसा तेजस्वी ग्रह निर्धारण करता है। चिकित्सा के क्षेत्र में।प्रशासनिक क्षेत्र में इनका कैरियर बनाना हमेशा लाभकारी होता है क्योंकि यहां पर शनि प्रधान हो जाता है। इसलिए मेष राशि वालों के नौकरी करने की संभावना सबसे ज्यादा होती है।

व्यवसाय करने पर यहां पर इनको बहुत सारी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। इसलिए इनको जॉब ही सबसे सूट करता है और सबसे अच्छा भी होता है। वैसे आप की एक कमजोरी है जिसके कारण अमूमन चीजें हाथ से निकल जाती है और वह है मेष राशि वालों को आलस्य और लापरवाही की एक बुरी आदत होती है और इस आदत का मुख्य कारण होता है। आपकी कुंडली का बुध यानि तमाम ग्रह मिलकर व्यक्ति का जीवन निर्धारण करते हैं।

 

 

जीवन चक्र चलता है तो ऐसे में अगर आपको किस्मत का साथ चाहिए जैसा कि हमने कहा, शिवलिंग पर एक लोटा जल अर्पित करें और दूसरी बात। और दूसरी बात यहां पर चुकी हमने कहा धन अगर प्राप्त करने में दिक्कत हो तब मां लक्ष्मी को गुलाब का इत्र रुई में लगाकर नियमित रूप से अर्पित किया करें और आप के लिए तांबे का छल्ला बाएं हाथ की अनामिका उंगली में रविवार को दोपहर में पहनना बहुत अच्छा रहेगा।

इससे आप सही डिसीजन ले पाएंगे। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आपका क्रोध कम होगा और चीजें एकदम से बेहतर होनी शुरू हो जाएगी। किस्मत का साथ मिलने लगेगा। करियर में तरक्की होगा तो हमने आज आपके साथ बहुत सारी हर हर महादेव इसी के साथ धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *