मुकेश अंबानी की वैनिटी वैन किसी महल से कम नहीं इसको रोड पे चलने पर 25 करोड़ रुपय देने पड़े थे

दोस्तों मुकेश अंबानी इस समय भारत और दुनियां के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक है ! मुकेश अंबानी का घर भी सबसे महंगे घरों में से एक है ! उनकी पत्नी नीता अंबानी 3 लाख की चाय से अपने दिन की शुरुआत करती है ऐसे में मुकेश अंबानी की लाइफ स्टाइल कितनी महंगी होगी आप वो अंदाजा लगा सकते है !

मुकेश अंबानी ने एक वैनिटी वैन खरीदी है जो काफी लग्जरी है आइये देखते है कैसे दिखती है यह मुकेश अंबानी की वैनिटी वैन !मुकेश अंबानीके पास दुनियां की सबसे महंगी गाड़ियों का कलेक्शन है , ऐसे में ज़ाहिर है उनके शौक भी बड़े ही होंगे ! इसलिए उन्होंने यह शानदार वैनिटी वैन बनवाई है ! इस वैनिटी वैन में आपको हर सुबिधा मिल जाएगी ! आप तस्वीर के जरिये देख ही सकते है की यह कितनी शाही होगी ! मुकेश अंबानी ने इस वैनिटी वैन को बनाने के लिए करीब 25 करोड़ रूपए खर्च किये है !

टाइम बचाने के लिए इस वैनिटी वैन में मीटिंग एरिया भी है ! मुकेश अंबानी की इस वैन पर बम , आग और गोली का भी असर नही होता ! इस तरह इसकी खूबियों से आप इसकी कीमत का अंदाज़ा लगा सकते है ! आप तस्वीरों में साफ़ देख सकते है इस वैन में अंबानी का पूरा परिवार भी ठहर सकता है !

इसमें रूम को बहुत ही शानदार तरीके से सजाया गया है !आपको जानकर हैरानी होगीं लेकिन मुंबई की RTO ने इस वैन को सड़क पर चलाने के लिए रजिस्ट्रेशन के तौर पर करीब 1.82 करोड़ रूपए लिए है !मुकेश अंबानी की इस लग्जरी और मजबूत वैन को भारत की किसी कम्पनी ने नही बनाया इसे किसी एक डच कम्पनी ने तैयार किया है ! तो दोस्तों आपको मुकेश अंबानी का चलता फिरता घर कैसा लगा आपको अगर पसंद आया हे तो कमेंट बॉक्स में जरूर बताइये और दोस्तों तक शेयर जरूर कीजिये ऐसे ही जानकारी के लिए बने रहिये में आपका दोस्त

Leave a Reply

Your email address will not be published.