भिखारी से Salman Khan की बहन कैसे बनी Arpita Khan

दोस्तों सलमान खान और अर्पिता खान के बारे में तो आप सभी को पता होगा,लेकिन अर्पिता के बारे में एक ऐसा सच हैं । जो कम ही लोग जानते होंगे। हम आपको बता दे कि अर्पिता खान सलमान खान की सगी बहन नही हैं। उनको लेकर बॉलीवुड से लेकर गली मोहल्लों तक बहुत बाते आती हैं।

आज हम अर्पिता के बारे में ऐसी बात बताने जा रहैं हैं, जो शायद ही आप लोंगो ने सुनी होगी। ये बात सच हैं कि अर्पिता खान को सलमान खान के पिता सलीम खान ने गोद लिया था। आज हम आपको यही सच बताएंगे की कैसे अर्पिता की ऐंट्री खान परिवार में हुवी हैं। दरसल सलीम खान हर रोज मॉर्निंग वॉक पर जाते थें।

एक दिन मॉर्निंग वॉक पे जाते समय एक औरत पर उनकी नजर पड़ी जिसके पास एक छोटीसी बच्ची थी और अपनी छोटी बच्ची का पेट पालने के लिऐ भिक मांग रही थीं। सलीम खान को उनके ऊपर दया आ गयी और वो उनकी मदत करना चाहते थें। इसलिए सलीम खान उनकेलिए हररोज खाना लाने लगे।

कुछ दिन बाद देखा कि उस गरीब औरत की मौत हो चुकी हैं और उसके पास बेटी बच्ची रो रही थीं। ये देख सलीम खान बहुत परेशान हो गये ओर सलीम खान तुरंत वहा गये ओर उस बच्ची को गोद में लिया। आज सलमान का पूरा परिवार उनको बहुत ज्यादा प्यार करते हे

और आयुष शर्मा के साथ हिन्दू रीती रिवाज से धूम धाम से अर्पिता की शादी करवा दी सलमान खान की बहन की शादी हैदराबाद के पालक उमा पैलेस में की थी जिसके लिए उन्होंने 2 करोड रुपए बुकिंग के दिए थे और यही नहीं सलमान खान ने अपनी बहन को मुंबई में एक शानदार अपार्टमेंट भी गिफ्ट किया था।

जिसकी प्राइस ₹160000000 और अर्पिता की शादी में सलमान ने बड़े-बड़े लोगों को इनविटेशन दिया था। जैसे प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी मुकेश अंबानी रतन टाटा और बॉलीवुड मेगास्टार यु तो आपको यह भी बता दें कि जिस दिन अर्पिता की शादी थी, उस दिन अर्पिता ने भी अपने परिवार को एक गिफ्ट दिया था।

इन्होंने अपने हाथ पर टैटू बनवाया था जिस पर उन्होंने अपने पूरे परिवार का नाम लिखवाया था। यु तो कई लोगों का मानना है कि सलमान खान बॉलीवुड में नेपोटिज्म का रीजन है। इस बारे में आपकी क्या राय हमें नीचे कमेंट करके बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *