भारत के दूसरे अंबानी हैं सुनील शेट्टी, इनके बिज़नेस और कमाई जानकर उड़ जाएंगे होश

दोस्तों अगर आपको लगता है की सुनील शेट्टी के पास कोई काम नही है काफी समय से उनकी कोई फिल्म नही आई और वो बाकी फिल्म स्टार की तुलना में कम पैसे ही कमा पाते होंगे तो आप बिलकुल गलत है ! दरअसल सुनील शेट्टी के पास इतना पैसा है की आप उन्हें भारत का दूसरा अंबानी कह सकते है !

तो चलिए जानते है की इतने सालों से फिल्मों में रहने के बाबजूद सुनील शेट्टी के पास इतना पैसा कहाँ से आता है !सुनील शेट्टी की उम्र अभी 56 साल है और यह बात बहुत कम लोगों को मालूम है की सुनील शेट्टी एक अछे एक्टर होने के साथ साथ एक सक्सेस फुल बिजनस मैंन भी है !

आपको बता दें की सुनील शेट्टी होटल मनेजमेंट में डिग्री हासिल करने बाले मुंबई की पौष इलाके में H20 नाम से वार और रेस्टोरेंट चलाते है ! सुनील शेट्टी के ना केवल मुंबई में बल्कि दक्षिण भारत में भी कई रेस्टोरेंट है ! इन सब के अलावा इनका अपना बुटिक भी है !उनकी कम्पनी की लिस्ट यहीं खत्म नही होती !

वो पोपकोन एंटरटेनमेंट नाम से प्रोडक्शन हॉउस भी चलाते है ! सुनील शेट्टीबॉलीवुडऔर स्पोर्ट्स को इस कद्र पसंद करते है की उन्होंने बहुत से फिल्मस्टार के साथ सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग की टीम ही खरीद डाली और वो खुद ही इस टीम के कैप्टन भी है !

सुनील शेट्टी कई समाजिक कार्य में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते है भले ही आज सुनील शेट्टी को कम फिल्मे मिल रही हो , लेकिन वो हर साल 100 करोड़ रूपए से ज्यादा की कमाई करते है !

एक बार एक इंटरव्यू में सुनील शेट्टी ने बताया था की उनके पिता कभी रेस्टोरेंट में प्लेट साफ करने का काम करते थे ! जिस रेस्टोरेंट में इनके पिता काम किया करते थे उसे सुनील शेट्टी ने साल 2013 में खरीद लिया ! आपको बता दें की सिर्फ सुनील शेट्टी ही पहले ऐसे एक्टर है जिनके पास किक बॉक्सिंग में ब्लैक बेल्ट है ! सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड में बिजनस कल्चर को एक नया रूप दिया है ! उनको देखकर ही कई दुसरे स्टार ने भी बिजनस करना शुरू कर दिया !

Leave a Reply

Your email address will not be published.