बॉलीवुड का कोई हीरो नहीं मिला तो इन 6 हीरोइन को करनी पड़ी विलेन से शादी

दोस्तों बॉलीवुड में काम करने बाला एक्टर हो या विलेन दोनों ही फिल्मों में अपना रोल बखूबी निभाते है कई बार तो हीरो से ज्यादा विलेन का रोल दर्शकों को भा जाता है और आजकल फिल्मों में नया ट्रेंड चल पड़ा है की विलेन को हीरो से ज्यादा तबज्जो दी जाती है और बॉलीवुड के कई स्टार भी आजकल विलेन का रोल करने से कतराते नही है

लेकिन बॉलीवुड में कई ऐसी हिरोइन्स है जिन्होंने बॉलीवुड के टॉप क्लास हीरो को छोड़कर बॉलीवुड के बड़े बड़े खलनायक यानिकी विलेन के साथ शादी करना ज्यादा पसंद किया और उन्हीं कुछ हिरोइन्स के बारे में बताने बाले है सबसे पहले बात करते है सोनू सूद की ! सोनू सूद एक बहुत ही जाना पहचाना नाम है जिन्होंने बॉलीवुड से लेकर तेलगु फिल्म इंडस्ट्री तक कई नेगेटिव रोल निभाए है वहीँ अगर इनकी पत्नी की बात करें तो इनकी पत्नी का नाम सोनाली है जो खुद भी एक मोडल रह चुकी है और कई फिल्मों में स्पोर्टिंग रोल में नजर आ चुकी है इसके अलावा सोनाली एक फिल्म प्रड्यूसर भी है !

अब बात करें शक्ति कपूर की तो शक्ति कपूर को अपने विलेनेस रोल के लिए कई फिल्मों में कई पुरुस्कार से भी नवाजा जा चूका है अगर इनकी रियल लाइफ पत्नी की बात करें तो इन्होने खूबसूरत अभिनेत्री पदमिनी कोलापुरी की बहन शिवांगी कोलापूरी से शादी की थी जिन्हें यह बेहद प्यार करते है !अब बात करते है पूजा बत्रा की ! 90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक पूजा बत्रा ने फिल्म जगत के जाने माने विलेन नबाब शाह के साथ कुछ समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी की थी नबाब शाह ने टाइगर जिन्दा है ,डॉन टू और साउथ की कई बड़ी बड़ी फिल्मों में बतौर विलेन काम किया है !

अब बात करते है कृतिका सेनगर की ! रानी लक्ष्मीबाई और कसम तेरे प्यार के जैसे कईसुपरहिट धारावाहिकों में काम कर चुकी टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेनगर ने निर्देशक पंकज धीर के बेटे निकेतन धीर से साल 2014 में शादी की थी निकेतन धीर वही है जिन्होंने फिल्ममिशन स्तानबुल ,चेन्नई एक्सप्रेस , दबंग 2 और रेड्डी जैसी फिल्मों में विलेन का रोल निभाया है !अब बात करते है बॉलीवुड के बेड मेन की यानिकी बॉलीवुड के गुलशन ग्रोवर की !गुलशन ग्रोवर ने अपनी पहली पत्नी के साथ तलाक लेने के बाद कशिश ग्रोवर से शादी की और आपको बता दें की गुलशन ग्रोवर की पत्नी दिखने में बेहद खूबसूरत है और एक हाउस वाइफ है !

अब बात करते है रेणुका शाहनेकी !फिल्म हम आपके है कौन में नजर आ चुकी अभिनेत्री रेणुका शाहने ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है रेणुका ने आशुतोष शाहने के साथ साल 2001 में शादी की थी आशुतोष ने दुश्मन , संघर्ष और बादल जैसी कई फिल्मों में विलेन के रोल निभाए है आशुतोष को सबसे ज्यादा पहचान उनके संघर्ष फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग के लिए मिली थी !

अब बात करते है पोनी वर्मा की !पोनी वर्मा एक बहुत ही अच्छी कोरियोग्राफर है जिन्होंने साल 2010 में प्रकाश राज से शादी की थी प्रकाश राज ने सिंघम , वांटेड और दबंग 2 के साथ साथ कई और बॉलीवुड फिल्मों में विलेन का किरदार पूरा किया है इसके आलावा वो कई साउथ की फिल्मों में भी विलेन का रोल करते हुए नजर आ चुके है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *