बेटे वेदान्त की तुलना कर किया गया आर्यन को ट्रोल, पिता माधवन ने ट्वीट कर की सबकी बोलती बंद

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते ही है कि आर्यन खान को 2 अक्टूबर को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था और अब उन्हें जमानत मिल गयी है. आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख़ और उनके बेटे को लगातार ट्रोल किया गया था. आर्यन को कई लोगो ने अच्छे संस्कार देने की बात तक कह दी थी.

Advertisement

वहीँ कुछ लोगो ने उन्हें दुसरो के बेटों की तरह बनने की सलाह देकर ट्रोल किया था और कुछ यूजर्स ने आर्यन की तुलना माधवन के बेटे वेदांत से कर दी थी. यूजर्स ने वेदान्त का इगजाम्प्ल देकर बताया कि बच्चे कैसे होने चाहिए ?

आर्यन को लेकर फैलाई गयी नफरत

सोशल मिडिया पर लोगो ने आर्यन को ट्रोल करने का एक भी मौका हाथ से जाने नही दिया था. जहाँ कुछ लोगो ने वेदान्त से आर्यन की तुलना की है वहीँ कुछ ने नीरज चोपड़ा से की है. एक यूजर ने लिखा था – 23 साल के नीरज चोपड़ा ने देश के लिए गोल्ड मैडल जीता और 23 साल के आर्यन को ड्रग्स यूज करने के लिए NCB ने अरेस्ट किया है.

रंजन नाम के यूजर ने लिखा – कपिल देव ने इस उम्र में भारत के लिए वर्ल्ड कप जीता था और आर्यन ड्रग्स ले रहा है ? सेम उम्र होने के कारण आर्यन को लगातार माधवन के बेटे वेदांत से कम्पेयर किया जा रहा है. सोशल मिडिया पर लोगो ने वेदान्त और उनके पिता माधवन की जनेऊ पहने फोटो शेयर किया है

जिसमे कैप्शन में लिखा है – एक्टर माधवन के बेटे वेदान्त ने जूनियर नेशनल अक्वैटिक चैंपियनशिप में 7 मैडल ( 4 सिल्वर और 3 ब्रोंज ) जीते है. आर्यन की रिहाई के बाद माधवन ने ट्वीट कर उन सभी लोगो को करारा जवाब दिया है जो उनके बेटे की तारीफ कर आर्यन को नीचा दिखने की कोशिश कर रहे है. वेदान्त की उपलब्धि की तारीफ करना गर्व का विषय है लेकिन इसका ये मतलब नही कि आप किसी को नीचा दिखाएं.

माधवन ने लिखा है –

भगवान का शुक्र है एक पिता होने के लिहाज से मैं राहत महसूस कर रहा हूँ. सब अच्छा और पोजिटिव हो !

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद अधिकतर बॉलीवुड सितारे शाहरुख़ खान के सपोर्ट में उतरे है उन्होंने इनकी मदद भी की है. आर्यन फ़िलहाल रिहा हो चुके है और उनके खिलाफ नफरत फ़ैलाने वाले चंद लोगो का मुह बंद हो गया है. आर्यन की वापसी के बाद शाहरुख़ के घर में रौनक लग गयी है उन्होंने अपने घर मन्नत को आर्यन के स्वागत के लिए सजा लिया है.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *