फिरोज खान का वो मशहूर किस्सा, जब एयर होस्टेस के प्यार में पड़कर पत्नी को छोड़ दिया

फिरोज खान जोकि बॉलीवुड का एक जाना माना नाम है. फिरोज खान फ़िल्मी दुनिया के सबसे दमदार हीरो में से एक है. उनकी आवाज के लोग आज भी कायल है. फिल्म वेलकम में उनके एक अलग रूप के दर्शन फैन्स को हुए थे. फिरोज खान जितने ज्यादा पोपुलर बॉलीवुड में थे उससे कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल जिन्दगी को लेकर चर्चा में रहे है.

जिस समय सोशल मिडिया नही हुआ करता था तो उनके अफेयर के चर्चे हर अखबार के पन्ने पर छपे होते थे. जिसमे से एक अफेयर के कारण तो वे इतने ज्यादा फेमस हुए है कि आज भी लोग उस कहानी को याद करते है या फिर उसके बारे में बात करते है.

एयर होस्टेस के साथ किया प्यार

किस्सा उस समय का जब फिरोज खान की शादी हो चुकी थी. उस समय उनका दिल एयर होस्टेस ज्योतिका धनराजगीर पर आ गया था. ज्योतिका को देखते ही वे अपना दिल दे बैठे थे. फिरोज खान ज्योतिका को किसी भी तरह पाना चाहते थे. वहीँ दूसरी तरफ ज्योतिका भी उनके प्यार में पड़ गयी. उनके प्यार की खबरे सुनकर फिरोज खान की पत्नी को काफी गुस्सा आया.

फिरोज खान ने अपनी पत्नी सुन्दरी को कोई सफाई नही दी. दोनों में अक्सर ज्योतिका को लेकर बहस होती थी लेकिन फिरोज खान पर इस बात का कोई असर नही पड़ा. वे लगातार ज्योतिका के साथ मिलते थे. दोनों को कई बार एक साथ समय बिताते हुए भी देखा गया था. जब सुन्दरी को लगा कि अब इसे वह बर्दाश नही कर पायेगी तो उन्होंने पति से तलाक ले लिया.

शादी की बात सुन अनदेखा कर देते थे फिरोज खान

फिरोज खान के लिए तो जैसे ये सुनहरा अवसर था. अब उन्हें किसी बात का कोई डर नही था. वे खुलेआम ज्योतिका के साथ लिवइन में रहने लगे. जब ज्योतिका को पता चला कि फिरोज खान का तलाक हो गया है और उनकी पत्नी उन्हें छोडकर जा चुकी है. तो उसने फिरोज खान से अपनी और उनकी शादी की बात की.

10 साल तक फिरोज खान ज्योतिका के साथ एक ही घर में साथ रहे थे. लेकिन जब भी ज्योतिका उनसे शादी की बात करती फिरोज खान उसे टाल देते थे. कई बार तप ऐसा भी हुआ था जब ज्योतिका  शादी की बात शुरू करती फिरोज खान उसे अनदेखा करके चले जाते थे.

वक्त के साथ ज्योतिका भी समझने लग गयी थी कि फिरोज खान कभी उससे शादी नही करेंगे. फिरोज खान ने सिर्फ उसका इस्तेमाल किया और आगे भी करेंगे ये ज्योतिका जान चुकी थी. इसके बाद वह फिरोज खान से अलग हो गयी. ज्योतिका को भले ही इस बात का बहुत दुःख हुआ था जबकि फिरोज खान को इससे कोई फर्क नही पड़ा था. ज्योतिका 10 साल से फिरोज खान के साथ उसे उनसे एक लगाव हो गया था और कहीं न कहीं वह अपनी शादी के सपने भी देखने लगी थी. ज्योतिका एक दम से टूट गयी थी और उसके बाद वह कहाँ गयी ये कभी फिरोज खान ने पता नही किया.

धोखा देकर फिर लौटे पत्नी के पास

ज्योतिका के जाने के बाद फिरोज खान के लिए उसका चैप्टर क्लोज हो गया था. इसलिए जब मिडिया वालो ने उनसे ज्योतिका के बारे में पूछा तो उन्होंने साफ़ कह दिया – कौन ज्योतिका मैं किसी ज्योतिका को नही जानता हूँ. इसके बाद वे अपनी पत्नी सुन्दरी के पास आ गये. कहा जाता है कि उनकी पत्नी ने उनसे तलाक नही लिया था बल्कि दोनों में तलाक को लेकर बात हुई थी. इससे पहले दोनों का तलाक होता फिरोज खान घर छोडकर चले गये थे और ज्योतिका के साथ रहने लगे.

पुरे 10 साल तक पत्नी को धोखा दिया और ज्योतिका की जिन्दगी भी बर्बाद की . जब मन नही लगा तो फिर लौटकर पत्नी के पास आ गये. फिरोज खान एक अय्याश थे इसका पता आपको  ज्योतिका वाले किस्से से पता चल गया होगा. ज्योतिका की तरह न जाने कितनी लडकियों का दिल फिरोज तोड़ चुके है. उनके लिए लडकियाँ केवल टाइमपास थी. पत्नी के अलावा वे किसी को अपने घर तक नही लाना चाहते थे. उनकी इन्ही हरकतों की वजह से वे लगातार सुर्खियों में बने रहते थे.

आपको फिरोज खान के इस अफेयर के बारे में पता था या आप नही जानते थे कि फिरोज खान इतने बड़े धोखेबाज थे. आप फिरोज खान को किस नाम से पुकारना चाहेंगे कमेन्ट में जरुर बताएं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *