Breaking News

प्राइवेट जेट्स में अरबपतियों के कारनामों का खुलासा जितनी आलीशान उतनी ही हैवानियत से भरी है अरबपतियों की दुनिया

प्राइवेट जेट का नाम तो आपने सुना होगा ये वही चीज हैं ! जिसे अमीर लोग अक्सर यात्राओं के लिए इस्तेमाल करते हैं ! जेट्स हर तरीके की सुख सुविधाओं से लेस होते हैं और मेहमानों का ख्याल रखने के लिए इसमें एयरहोस्टेस भी मौजूद होती हैं ! ये एयरहोस्टेस पूरी तरीके से प्रशिक्षित होती हैं लेकिन एक सच्चाई ऐसी भी हैं जो आप सुनकर हैरान हो जाएंगे !

इन प्राइवेट जेट के भीतर की दुनिया जितनी खूबसूरत दिखती हैं उतनी होती नहीं हैं ! कुछ ऐसा ही आरोप इन पूर्व एयरहोस्टेस ने लगाया हैं ! एयरहोस्टेस ने कई चौकाने वाले खुलासे भी किये हैं ! इस एयरहोस्टेस का नाम हैं सास्किया स्वान ! एयरहोस्टेस के चौकाने वाले खुलासे सऊदी अरब के एक प्रिंस के साथ साथ रूस और एक जर्मनी के कुछ बेहद अमीर व्यक्तियों के बारे में भी हैं ! सास्किया स्वान के मुताबिक़ प्राइवेट जेट के भीतर उसे शारीरिक सम्बन्ध बनाने समेत साफ़ सफाई जैसे काम करने के लिए मजबूर किया जाता था ! ये दावा सास्किया स्वान ने अपने किताब सीक्रेट ऑफ the प्राइवेट फ्लाइट अटेंडेन में किया हैं ! उन्होंने अपने किताब में बताया की एयरहोस्टेस के नौकरी के लिए उन्हें 8 सीक्रेट डॉक्यूमेंट पर शाइन करने के लिए कहा गया ! उन्हें रूस के एक अरबपति के प्राइवेट जेट पर नौकरी मिली और उनका सैलरी पैकेज 41 लाख रुपये था नौकरी लगने के बाद सास्किया एक आलिशान जिंदगी जीने लगी लेकिन जल्द ही सास्किया के लिए ये चीजे बदलने लगी उन्हें आर्डर था की वो अपने बॉस की पत्नी और बच्चों के साथ ही यात्रा करेंगी !

रूस के अरबपति ने जब अपनी पत्नी को छोड़ा तो सास्किया से कहा गया की वो उसकी पत्नी से जुडी हर चीज को साफ़ कर दें उन्हें धमकी दी गयी की रूसी अरबपति के पत्नी का एक भी बाल अगर मिला तो उसकी नौकरी चली जायेगी ! कुछ दिनों बाद उनसे बॉस की गर्लफ्रेंड की खातिरदारी करने को भी कहा गया और धीरे धीरे सास्किया को अपने बॉस की नियत के बारे में पता चल गया ! न्यूयॉर्क के यात्रा के दौरान सास्किया को धमकी दी गयी की अगर उन्होंने बॉस के साथ सम्बन्ध बनाने से इंकार किया तो उनकी नौकरी हाथ से चली जायेगी ! उनसे कहा गया की ये उसके जॉब का हिस्सा हैं ! सास्किया ने सउदी प्रिंस के साथ भी नौकरी की सास्किया ने बताया की एक बार उन्होंने सऊदी प्रिंस हुसैन और उसकी गर्लफ्रेंड को उड़ान के दौरान सम्बन्ध बनाते हुए देखा था ! इस नौकरी के दौरान उसे बताया गया की सऊदी प्रिंस का जेट महिलाओं के लिए बेहद सुरक्षित हैं ! एयरहोस्टेस को महल के भीतर रखा जाता हैं और शाही परिवार के साथ सम्बन्ध बनाने के लिए ढेरों पैसे भी मिलते हैं !

आपको बता दे की सास्किया के किताब की चर्चा पुरे दुनियां में हो रही हैं क्योंकि इसमें कई अमीर व्यक्तियों के बारे में हैरान कर देने वाले खुलासे किये गए हैं ! इस खबर पर आपकी क्या प्रतिक्रिया हैं ! हमें कमेंट में जरूर बताये  धन्यवाद !

About Yash Khariwal

Check Also

तैमुर से कहीं गुना क्यूट थी करीना कपूर, बचपन में दिखती थी एकदम गोलू मोलू -देख फोटो

दोस्तों बॉलीवुड में करीना कपूर का नाम काफी ज्यादा लिया जाता है.करीना कपूर आज एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *