पैसे के लिए ये लोग कुछ भी कर सकते है ? bollywood heroine get marry with old man, juhi chawla

दोस्तों कहने को तो लोग कह देते हैं की जोड़ियां ऊपर से बनकर आती हैं लेकिन बॉलीवुड की दुनियां में ऐसा कुछ भी नहीं होता दोस्त क्योंकि यहां पर जोड़ियां कुंडली देखकर नहीं बल्कि बैंक बैलेंस देख कर बनती हैं ! तभी तो आप एक से बढ़कर एक ऐसी जोड़ियां देखेंगे जिसकी नीव सिर्फ और सिर्फ पैसों पर टिकी हैं !

अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय> दोस्तों सबसे पहले हम बॉलीवुड की सबसे चर्चित खानदान की बात करते हैं यानि कि बच्चन परिवार की क्योंकि अब जाहिर सी बात हैं अब ससुर के रूप में सुपरस्टार मिले और सास के रूप में पॉलिटिशन और पति खुदचांदी के चम्मच के साथ पैदा हुआ हो तो भला कौन अभिषेक बच्चन की बीवी नहीं बनना चाहेगी !

हालांकि कई सारे लोगों को शुरुआत से कन्फ्यूजन हैं भला ऐसी कौन सी आफत पड़ गयी थी जो ऐश्वर्या को अभिषेक के साथ शादी करनी पड़ी ! तो दोस्तों चलिए थोड़ा टाइम ट्रेवल करते हैं और उस दौर की तरफ देखते हैं जब ऐश्वर्या का सलमान के साथ भयानक वाला ब्रेकअप हुआ और विवेक ओबरॉय के साथ भी दाल गली नहीं ऊपर से बॉलीवुड में करियर इतना कुछ ख़ास नहीं चल रहा था !

ऐसे में ऐश्वर्या क्या कोई भी लड़की इस मौके को अपने हाथ से जाने न देती और ठीक ऐसा ही ऐश्वर्या राय ने भी किया ! जहां मात्र थोड़े ही समय के लिए अभिषेक बच्चन के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद इन्होने शादी का फैसला कर लिया और इनका ये फैसला इतना सही था की आज इनके दौर की सारी हीरोइने जो आकर चली भी गयी लेकिन ऐश्वर्या राय की क्रेज आज भी लोगों के अंदर मौजूद हैं और इसे जिन्दा रखने में बच्चन सर काबहुत बड़ा हाथ हैं !

टीना MUNIM अनिल अंबानी> अगर हम भारत के सबसे अमीर शख्स की बात करे तो आप आंख बंद करके मुकेश अंबानी का नाम ले लेंगे ! ऐसे में दोस्तों अम्बानी खानदान के घर का नौकर बनना भी अपने आप में बहुत बड़ी बात हैं ! अब अगर किसी को इस घर की बहु बनने का मौका मिले तो उसकी तो पांचो उंगलियां घी में होंगी और ठीक ऐसा ही टीना मुनीम के साथ हुआ

क्योंकि अपने टाइम के लोकप्रिय हेरोइन टीना मुनीम ने बहुत सारे हिट फिल्मे तो नहीं दी लेकिन हाँ अपने छोटे से फ़िल्मी करियर में अपनी एक अच्छी खासी पहचान जरूर बना ली इसी वजह से तो राजेश खन्ना जैसे सुपरस्टार और हमारे संजू बाबा यानि की संजय दत्त भी अपना दिल इन पर हार गए लेकिन इन दोनों के साथ इनका रिश्ता ज्यादा लम्बे समय तक नहीं चला इन्होने अपना रूख बिज़नेस मैन अनिल अम्बानी की तरफ कर लिया !

इसके बाद तो जैसे की इनकी पूरी किस्मत ही बदल गयी क्योंकि जब इनका अफेयर संजय दत्त और राजेश खन्ना के साथ बारी बारी से चलने लगा तो इनके हाथों से कई सारी अच्छी फ़िल्में फिसल गयी जिसकी वजह से इनका करियर डामाडोल होना शुरू हो गया और उतने में ही इन्हे अम्बानी खानदान की बहू बनने का मौका मिल गया और इन्होने भी झट से उस मौके का फायदा उठाते हुए एक झटके में ही करोड़ पति की बीवी बन गयी !

करणग्रोवर बिपाशा बासु> दोस्तों पहाड़ पर बगुला नाचे वाली कहावतआपने तो सुनी ही होगी न अगर नहीं सुनी तो जरा इस जोड़ी को देख लीजिये आपको खुद समझ में आ जाएगा की कौन पहाड़ हैं और कौन बगुला क्योंकि जब बिपाशा बासु की शादी करणग्रोवर से हुई तब ये मुहावरा कुछ ज्यादा ही मशहूर हो गया था क्योंकि बिपाशा बासु और करणग्रोवर के बीच ऐसे कई सारे डिफ्रेंस थे !

जिन्हे देखकर ऑडियंस समझ ही नहीं पा रहे थे की आखिर ये चल क्या रहा हैं क्योंकि जब करण ग्रोवर बिपाशा से मिले तब ये आलरेडी शादी शुदा थे और इनकी बीवी कोई और नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री की जानीमानी एक्टर्स जेनिफर विंगेट थी लेकिन न जाने कब करण ने जेनिफर से डाइवोर्स लिया और बिपाशा के संग शादी के बंधन में बंध गए और किसी को पता ही नहीं चला क्योंकि ये सारा काम बहुत जल्दी जल्दी में हुआ !

जिससे ये चीज तो साफ़ थी की अपने लिएबिपाशा का दिल पिघलता देख करण समझ गये थे की भाई साहब यहां तो लॉटरी लगने वाली हैं क्योंकि कहां बिपाशा बासु जैसी टॉप एक्ट्रेस और कहा करण ग्रोवर !वैसे हम आपको बताना चाहेंगे की जेनिफर से पहले भी करण ने शादियां कर रखी हैं !

 जूही चावला जय मेहता>अभी यहां तो हमे आपको बताने की जरुरत ही नहीं हैं की जब 1995 में जय मेहता और जूही चावला की शादी हुई ! तो लोग कितने ज्यादा हैरान हो गए थे क्योंकि जूही चावला जो आज 53 साल की होते हुए भी 40 साल से एकभी दिन ऊपर या नीचेनहीं लगती और वही आप अगर इनके पति जय मेहता को देखेंगे तो कुछ पल के लिए आपको यकीन ही नहीं होगा की इतनी प्यारी मुस्कुराहट से हम सभी के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली

जूही चावला ने इस शख्स को अपना हमसफर चुना हैं ! खैर अपनी अपनी पसंद हैं लेकिन यहां हमको मेन मसाला तो बैंक बैलेंस का लगता हैं क्योंकि जय मेहता जैसे बिज़नेस मैन जिनका बिज़नेस न सिर्फ इंडिया में बल्कि विदेशों तक चलता हैं ! ऐसे में भला कौन इतनी बड़ी संपत्ति की मालकिन नहीं बनना चाहेगी !

हाँ माना की जय मेहता के पास सलमान खान जैसी बॉडी और शाहरुख़ जैसा स्टाइल नहीं हैं लेकिन इस शख्स के बैंक बैलेंस में पैसा भरपूर हैं और उसी पैसे की मदद से इनकी बीवी यानि की जूही चावला अपनी ब्यूटी मेंटेन करके रखती हैं ! वैसे आपका जूही चावला के बारे में क्या ख्याल हैं ! हमे कमेंट में बताये !

 श्री देवी बोनी कपूर>दोस्तों दिल का खंजर भूल जाने वाली बात तो आपने सुनी होगी जी हाँ ! जब श्री देवी बोनी कपूर की शादी हुई तो हर किसी का कुछ यही हाल था हालांकि श्री देवी और बोनी कपूर की इन दोनों की ये दूसरी शादी थी क्योंकि श्री देवी तो पहले एक बार मिथुन चक्रवर्ती के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी थी और बोनी कपूर भीपहले से अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कपूर की माता मोना के साथ शादी कर चुके थे लेकिन इन दोनों का प्यार इतना ज्यादा परवान चढ़ गया की इन्होने किसी भी चीज की फ़िक्र नहीं की और फटाफट शादी कर ली !

अब जाहिर सी बात हैं दोस्तों रूप कीरानी कही जाने वाली श्री देवी ने किसी भीहैंडसम शख्स से शादी नहींकी थी बल्कि इनका दिल चुराने वाला कोई और नहीं बल्कि अनिल कपूर के बड़े भाई बोनी कपूर थे ! जो पेशे से एक प्रोड्यूसर हैं ! जी हाँ प्रोड्यूसरअब तो आप समझ गए होंगे की इनका खानदान इतना अमीर कैसे हैं !

वैसे हम आपको बता दे की श्री देवी नेबिलकुल सही समय पर बोनी कपूर के साथ शादी कर ली क्योंकि मिथुन चक्रवर्ती से रिश्ते टूटे 8 साल हो गये थे और इन्हे पता था की बॉलीवुड इंडस्ट्री में इनका दौर हर समय तो रहेगा नहीं कभी न कभी तो इन्हे टाटा बाय बाय कहना पड़ेगा और अब बैंक बैलेंस भी काफी मायने रखता हैं !

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *