Breaking News

पिता के घर आने से पहले सूट सलवार पहन लेती थी ईशा अहाना, धर्मेन्द्र को पसंद नही जींस टॉप पहनना

दोस्तों धर्मेन्द्र ने हेमा मालिनी से दूसरी शादी की थी और उनकी 2 बेटियां थी ईशा देओल और अहाना देओल . धर्मेन्द्र भारतीय संस्कृति से जुड़े हुए है और वे बेटियों के छोटे कपड़े व् जींस टॉप पहनना पसंद नही करते थे. वे चाहते थे कि हिन्दू सभ्यता के अनुसार उनकी बेटियां सूट सलवार पहने.

धर्मेन्द्र की पहली पत्नी से हुई 2 बेटियां पिता की इच्छानुसार सूट सलवार पहनती थी जबकि हेमा मालिनी की बेटियां मोडलिंग करना चाहती थी. इसके लिए उन्हें कई सालो तक धर्मेन्द्र से झूठ बोलना पड़ा था. धर्मेन्द्र दोनों बेटियों को भारतीय संस्कृति से जोड़ना चाहते थे जबकि बेटियों को जींस टॉप पहनना पसंद था.

इसके बावजूद दोनों बहनों ने पिता की इच्छा पूरी करने की कोशिश की थी. वे उनके घर आने से पहले ही सूट पहन लेती थी ताकि उनके पापा उनसे नाराज न हो. धर्मेन्द्र नही चाहते थे कि बेटियां बॉलीवुड में जाए. लेकिन ईशा की जिद्द को देखते हुए हेमा मालिनी ने धर्मेन्द्र को इस बात के लिए राजी कर दिया था.

हेमा मालिनी ने बताया था कि धर्म जी को कई बातो के लिए मनाना मुश्किल था इसलिए उनसे कई बाते हमने छिपाकर रखी थी. जिस समय ईशा देओल ने फिल्मो में एंट्री की तो इस बात से धर्मेन्द्र काफी गुस्सा हुए थे. यहाँ तक कि उन्होंने 6 महीने तक बेटी से बात तक नही की थी. ईशा देओल की फिल्मो वाली धर्मेन्द्र ने कोई तस्वीर आज तक नही देखी है.

एक इंटरव्यू में ईशा देओल ने बताया था कि उनके पापा ने आजतक उनकी कोई फिल्म नही देखी है. वे नही चाहते थे कि मैं फिल्म लाइन में जाऊं और यही कारण है कि मेरी तस्वीर और फिल्म दोनों देखना पसंद नही करते. हालांकि मुझे इस बात का पता नही है कि उन्होंने मेरे पीछे कोई फिल्म देखी है या नही लेकिन हमारे साथ उन्होंने कोई फिल्म नही देखी. वे ईशा को केवल सूट सलवार में देखना चाहते थे.

धर्मेन्द्र एक पारिवारिक व्यक्ति है और वे बच्चो के प्रति हमेशा से संवेदनशील रहे है उन्होंने भले ही 2 शादियाँ की थी लेकिन दोनों परिवार के बच्चो की जिम्मेदारी बखूबी निभाई है. धर्मेन्द्र के बच्चे आजतक उनका बहुत सम्मान करते है. वहीँ ईशा देओल की विदाई में धर्मेन्द्र फूट फूटकर रोते दिखाई दिए थे.

वे अपने बच्चो से बहुत ज्यादा प्यार करते है. उनके सबसे ज्यादा करीब सनी देओल है और सनी देओल उनका इतना ज्यादा सम्मान करते है कि वे उन्हें गले लगाने में हिचकिचाते है.

About NK Thakur

Check Also

अनिल और टीना अंबानी का घर भी किसी महल से कम नहीं है

देश के सबसे रईस और रसूखदार गरानेअंबानी परिवार की बहू है। टीना अंबानी टीना अंबानी आज 64 साल की हो चुकी है। 80 के दशक में टीना का जलवा बॉलीवुड फिल्मों में खूब दिखा था। शादी से पहले टीना का पूरा नाम टीना मुनीम था। अपने दौर की सबसे ग्लैमरस अधिकारों में टीना मुनीम का नाम शामिल होता था। हालांकि 1991 में अनिल अंबानी से शादी करने के बाद C9 लाइट कैमरा एक्शन की दुनिया को अलविदा कह दिया। एक जमाने में बेहद ग्लैमरस वहीं टीना अंबानी अब नॉन ग्लैमरस लाइट जीती है। लेकिन उनकी जिंदगी में लक्ष्मी और ऐश आराम की कोई कमी नहीं है। अंबानी परिवार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *