पहली बार सूरज राठी ने दिखाया अपने बेटे का मासूम चेहरा, ऐसे बरसाया लोगो ने अपना प्यार

दोस्तों लोगो के दिल में चाहे बॉलीवुड सितारे और या फिर छोटे पर्दे के सितारे हो सभी बराबर बसते है. लोग फिल्मे तो देखते ही है लेकिन सीरियल देखना नही भूलते है. सीरियल हर रोज हमे देखने को मिलता है. खासकर महिलाएं सीरियल देखना ज्यादा पसंद करती है.

ऐसे में हम अपने चहेते एक्टर और एक्ट्रेस के बारे में हर तरह की जानकारी रखना चाहते है. हाल ही में दिया और बाती हम के सूरज ने अपने बेटे की पहली फोटो सोशल मिडिया पर शेयर की है. सूरज राठी की भूमिका निभाने वाले एक्टर का नाम अनस राशिद है जोकि देखने में बेहद हैंडसम भी है. सीरियल दिया और बाती हम में लोगो ने इनके किरदार को काफी ज्यादा पसंद किया है .

दिया और बाती शो में अनस ने एक शांत औरअपनी पत्नी को सपोर्ट करने वाले पति का किरदार निभाया है. लडकियाँ अनस की सुन्दरता और उनकी एक्टिंग की दीवानी है. हालंकि बीते साल दिया और बाती शो बंद हो गया है लेकिन अबतक सूरज और उनकी पत्नी संध्या को भूले नही है. अनस काफी पोपुलर एक्टर है और वे सोशल मिडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है.

अक्सर वे अपनी जिन्दगी के हसील पल की फोटो और विडियो सोशल मिडिया पर डालते रहते है. बीते कुछ दिन पहले अनस ने सोशल मिडिया के जरिये अपने फैन्स को बताया था कि उनके घर में नन्हे मेहमान ने एंट्री की है. हालांकि अनस ने नन्हे मेहमान की कोई फोटो नही डाली थी. जिसके बाद उनके फैन्स उन्हें बधाईयाँ देना शुरू कर दिया था. वही कुछ एक फैन्स ने यहाँ तक कह दिया था कि मेहमान का चेहरा तो दिखाओ.

दूसरी बार पिता बने अनस राशिद 

फैन्स के कमेन्ट पढने के बाद अनस ने अपने बेटे की पहली फोटो इन्स्टाग्राम पर शेयर की है. इस फतो में अनस ने बेटे को गोद में लिया हुआ है. अनस दूसरी बार पिता बने है. उनके बेटे की तस्वीर देखकर लोगो ने जमकर प्यार लुटाया है.

लोग उनके बेटे की तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद कर रहे है. तस्वीर में अनस का क्यूट बेटा देखकर लोग लव रिएक्शन देने लगे है. तस्वीरे तेजी से वायरल हो रही है और इसपर लाखो लाइक्स आ चुके है. अनस ने साल 2017 में शादी की थी और उनकी पत्नी का नाम हिना इक़बाल है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हिना अनस से 14 साल छोटी है. इसके बावजूद दोनों में बहुत ज्यादा प्यार देखने को मिला है और दोनों साथ में एक साथ काफी अच्छे लगते है.

11 फरवरी 2019 को हिना ने बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम इनायत रखा गया था. अब एक बार फिर से अनस पिता बने है.  अनस इस समय पंजाब में है. फ़िलहाल वे काफी समय से पत्नी को समय दे रहे है और वे एक्टिंग और मोडलिंग की दुनिया से अभी दूर ही रहना चाहते है.

उहोने कहा है कि वे फिलहाल परिवार को समय देना चाहते है और नये मेहमान के साथ थोडा समय बिताना चाहते है. अनस के फैन जहाँ उनके बेटे की क्यूट फोटो देखकर उसपर प्यार बरसा रहे है वहीँ वो अनस के टीवी पर लौटने का भी इंतज़ार कर रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.