पति की मौत के 4 महीने पुरे होने पर छलका मंदिरा बेदी का दर्द, कहा -अब बच्चे ही मेरी हिम्मत है

दोस्तों टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने हर किसी का दिल जीता है उनकी एक्टिंग को लोग आजतक भुला नही पाए है. बीते कुछ दिनों से मंदिरा का समय बहुत ही मुश्किलों से गुजर रहा है उनकी हालत सही नही है क्योंकि जून महीने में उन्होंने अपने पति को खो दिया था.

राज कोशल की मौत के बाद मंदिरा बुरी तरह से टूट गयी थी. लेकिन उन्होंने अपने दोनों बच्चो की परवरिश में कोई कमी नही आने दी. पति के गुजर जाने के बाद मंदिरा ने एक सिंगल मदर की तरह बच्चो का ख्याल रखा है.

पिछले 4 महीनों से मंदिरा अपने काम पर नही लौटी थी लेकिन अब उन्होंने काम फिर से शुरू करने का फैसला लिया है. मंदिरा ने आपने मुश्किल हालातो का सामना करने की ठान ली है. वहीँ फैन्स भी उनकी हिम्मत की तारीफ कर रहे है और उन्हें आगे बढने के लिए प्रोत्साहित कर रहे है.

मंदिरा इन दिनों लव लाइफ शो के सीजन 3 में नजर आ रही है. पति के गुजर जाने के बाद मंदिरा ने हंसना छोड़ दिया था उनकी तस्वीरे देखकर लगता था जैसे वे हंसना भूल गयी हो लेकिन जिस तरीके से वे अपने दुःख से बाहर निकलकर बच्चो के लिए जीना चाहती है

वह काबिले तारीफ़ है. उन्होंने अपने पति राज कौशल को याद कर बताया कि वे किस तरह पति के बिना अपने दिन काट रही है. एक पत्नी के लिए उसके पति के बिना जिन्दगी बिताना कितना मुश्किल होता है ये हर कोई जानता है.

मंदिरा ने एक इन्टरव्यू में बताया – मेरी ताकत मेरे दोनों बच्चे है जिनके लिए मैं ज़िंदा हूँ और मुझे जिन्दगी जीनी है. उन्होंने कहा मेरे बच्चे मेरी प्रेरणा है और इनसे ही मुझे लगातार काम करने और खुद को बेहतर स्थिति में रखने और हमेशा आगे बढने की प्रेरणा मिली है.

इसके साथ ही मंदिरा ने कहा आज मैं जो कुछ भी कर रही हूँ केवल अपने दोनों बच्चो के लिए करना चाहती हूँ. मेरे बच्चे मेरी हिम्मत और ताकत है. उन्होंने कहा बच्चो के अच्छे भविष्य के लिए मुझे पैसे कमाने है ताकि मैं

एक अच्छे पिता के साथ साथ भविष्य में अच्छी माँ होने का अपना फर्ज पूरा कर सकू. मंदिरा आज 49 साल की हो गयी है और उनके पति गुजर गये है. मंदिरा के पास अब जिन्दगी जीने का सहारा उनके २ बच्चे है जिनके लिए उन्होंने फिर से काम करना शुरू कर दिया है. एक माँ के लिए पति के बिना बच्चो की परवरिश करना कितना मुश्किल होता है ये मंदिरा 4 महीने में जान गयी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.