दुसरे मर्दों के साथ सोने पर पति को होती थी जलन, सालो बाद पति को लेकर बोली सनी लियोन

दोस्तों सनी लियोनी को आज पुरे देश में बॉलीवुड एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है. जबकि इस बात से सभी वाकिफ है कि वे एक पोर्न स्टार थी. यहाँ तक सनी के साथ साथ उनके पति भी पोर्न स्टार रह चुके है. लेकिन बाद में सनी लियोनि ने भारत आकर बिग बॉस में हिस्सा लिया था

और यहाँ से उनकी किस्मत बदल गयी. महेश भट्ट ने उन्हें सबसे पहले अपनी फिल्म जिस्म 2 में कास्ट किया था जिसमे सनी के बेहद बोल्ड सीन देखने को मिले थे. सनी देखने में बेहद खुबसूरत और हॉट भी है इसी वजह से उन्हें बॉलीवुड में जल्द ही काम मिल गया था.

सनी लियोनी जब बिग बॉस में आई थी तो किसी को उनके बारे में कुछ पता नही था. कोई नही जानता था सनी इससे पहले क्या करती थी. लेकिन एक टास्क के दौरान सनी ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वे पोर्न स्टार है. इस बात को सुनकर शो के कंटेस्ट के साथ साथ फैन्स भी हैरान रह गये थे.

बिग बॉस में सनी लियोनी को अच्छी खासी पहचान मिली. सनी लियोनी ने फिल्मो के अलावा कई आइटम सॉंग भी किये है. शुरुआत में सनी लियोनी को बॉलीवुड में टिकने के लिए काफी बाते सुननी पड़ी थी. सनी लियोनी का सभी ने पहले मजाक उड़ाया था

लेकिन आज वे बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कहलाती है . कोई भी फिल्म निर्देशक सनी को अपनी फिल्मो में नही लेना चाहता था कुछ गिने चुने लोगो ने ही उन्हें काम दिया था. इसके बावजूद सनी ने अपने डांस स्टाइल से सभी को अपना दीवाना बना दिया था. उन्होंने म्यूजिक विडियो के अलावा रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया था.

सनी की शादी डैनियन वीबर से हुई है जिन्हें सनी का दुसरे मर्दों के साथ काम करना अच्छा नही लगता था. सनी जब किसी और मर्द के साथ अडल्ट फिल्म बनाती तो डैनियन गुस्सा हो जाते थे उन्हें ये सब पसंद नही था. इसलिए बाद में उन्होंने सनी के साथ काम करना शुरू किया और दोनों ने अपनी एक कंपनी खोल ली. इसके बाद दोनों ने शादी की और आज वे 3 बच्चो के माता पिता है.

डैनियन ने को पहली नजर में ही सनी से प्यार हो गया था और उन दोनों ने थोडा समय साथ बिताया था. सनी लियोनी ने एक बच्ची को गोद लिया है और उनके 2 बेटे सेरोगेसी से हुए है. अक्सर वे अपने बच्चो की विडियो सोशल मिडिया पर शेयर करती रहती है.

उनके बच्चे देखने में बहुत ही प्यारे है. सनी और डेनियन बच्चो को बहुत प्यार करते है और इनका पूरा परिवार लोगो को अच्छा लगता है. आज सनी लियोनी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में जानी जाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.