तुला राशि वालों किस उम्र में खुलती हैं आपके किस्मत का ताला खोलने के लिए जानिए भाग्योदय का यह कार्य करें

बहुत स्वागत है आपका आप देख रहे हैं। गणपति एस्ट्रोलॉजी तुला राशि है। आपकी किस्मत का ताला यह बताने की कोशिश करेंगे। तुला राशि वैसे तो शनि की सबसे प्रिय राशि है और आपका स्वामी स्वयं सुखदेव होते हैं।

 

 

दोस्तों सबसे पहले तो हम यह बताना चाहेंगे कि आपका जीवन जो है, वह शनिदेव की कृपा से चलता है तो ऐसे में अगर आपको लगता है। जीवन में परेशानी है या फिर चीज़े उथल पुथल हो रही है। बहुत ज्यादा संघर्ष है। शनि की उपासना जरूर कीजिएगा और संभव हो तो रोज शनि चालीसा का पाठ करें या शाम में करना है या फिर ऑडियो भी सुन सकते हैं और पीपल के वृक्ष के नीचे अगर शनिवार के दिन शाम में सरसों तेल का दिया जलाते हैं तो आपके लिए बहुत अच्छा रहता है लेकिन हमारा टॉपिक कुछ और है फिर भी हमने आपकी जानकारी के लिए आज इन चीजों को शेयर किया।

 

 

तुला राशि का भाग्य की बात करें क्योंकि हर कोई चाहता है कि अपने भाग्य के बारे में जाने तुला राशि वाले आपके जीवन का जो सब कुछ है ना वह सनी पर ही निर्भर करता है कि आपका कैरियर हो, पैसा हो, संतान हो, आपका मान-सम्मान हो। सब कुछ और बिना शनि की कृपा के आपके जीवन में आपको सफलता मिल ही नहीं सकती और आप जीवन में स्थिर भी नहीं हो सकते तो होती रहेंगी तो इस समय है ना कि आप को धमकी मुश्किल ही परेशान कर रही है। इन चीजों से बचने के लिए की कृपा भी आपके ऊपर होती है।

आपको एक तो सबसे पहला काम करना है कि आप लोहे का छल्ला मध्यमा। उंगली में शनिवार के दिन जरूर पहने दाएं या बाएं आपकी मर्जी उससे कोई दिक्कत नहीं है और तुला राशि वाले लोग वैसे तो आप सौंदर्य प्रिय होते या नहीं। खुद को सजना सवरना यह चीजें आपको अच्छा लगता है ना कि आप धनवान भी होते हैं। ऐसा नहीं क्या भाव भी जीते हैं क्योंकि शुक्र की राशि धन की राशि मानी जाती है और आप भी उनमें से एक है और आप कलाकार भी होते हैं। लेकिन समस्या तब होती है जब बुध गड़बड़ हो जाएगी। तुला राशि की अगर बुध गड़बड़ हो गया तो फिर भाग्य साथ नहीं देगा और मन भी चर्चा और चरित्र कमजोर हो जाता है।   चरित्र एकदम से गड़बड़ अगर आपको भी लगता है। आपका मन चंचल है।

 

 

आपका चरित्र सच में कमजोर नहीं दे रहा है। तब आप खुद को भी मजबूत करें तभी आपका भाग्य साथ देगा। का भाग्य साथ देगा। अब हमसे बता देंगे कि इतनी उम्र में आपका भाग्य साथ देगा तो साथ नहीं देने लगता बल्कि आपको चीजों को बेहतर करना होगा तो अब बुध को मजबूत करने के लिए क्या करेंगे? रोज सुबह विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें या फिर ओम ब्रिम बृहस्पतए नमः का जप ही कर सकते हैं।

हालांकि को मजबूत करना है, लेकिन यहां पर विष्णुसहस्त्रनाम को का जप करने से आपकी चीजें आपके कंट्रोल में आने लगेगी तो आप ऑडियो भी सुन सकते हैं और कुछ देर के बाद समाप्त हो जाता है तो प्रभु को प्रणाम कर ले समाप्त हो जाएंगी और आप तरक्की करने लगेंगे। वैसे तो तुला राशि वालों को धन उम्र के 1634, 4251 में वे वर्ष में मिलता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.