ताज का कर्मचारी बारिश में कुत्ते को बचाने के लिए छाता लिए खड़े रहा, बॉस रतन टाटा ने किया सलाम

दोस्तों रतन टाटाभले ही करोडपति है लेकिन उनका दिल एक दम आम इन्सान की तरह है वे अक्सर लोगो की इंसानियत देखकर इमोशनल हो जाते है. रतन टाटा सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ न कुछ ऐसी खबर पोस्ट करते है जिसे देखकर लोग भावुक हो जाते है.

हाल ही में उन्होंने ताज के कर्मचारी की फोटो शेयर की है जिसमे वह कुत्ते को बचाने के लिए छाता लिए खड़ा था. वायरल फोटो ने हर किसी के दिल को छू लिया है. तेज बारिश हो रही थी और उनका कर्मचारी छाता लेकर एक कुत्ते को भीगने से बचा रहा था.

जब रतन टाटा ने ये सब देखा तो वे काफी प्रभावित हुए और उन्होंने इसकी फोटो क्लिक कर ली. इसके बाद उन्होंने सोशल मिडिया पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा – इस मानसून में आवारा लोगो के साथ आराम बांटना. ताज का ये कर्मचारी काफी दयालु था उसने अपनी छतरी को आवारा कुत्ते के साथ शेयर किया है.

रतन टाटा ने आगे लिखा – बारिश काफी तेज थी मुंबई की भागदौड़ में कैद एक दिन को छू लेने वाला पल. इस तरह के इशारे आवारा जानवरों के लिए एक लम्बा रास्ता तय करते है. वायरल फोटो को अबतक 1 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है और लाखो लोग इस फोटो को शेयर कर चुके है. वहीँ हजारो लोगो ने इसपर कमेन्ट करके कर्मचारी की तारीफ भी की है.

रतन टाटा ने इस फोटो को इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है जिसके बाद लोगो ने कुछ इस तरह के कमेन्ट किये है. एक यूजर ने लिखा – ये वास्तव में मानवता का एक आदर्श उदहारण है और ये जानकर ख़ुशी हुई कि ये अभी भी मौजूद है. वहीँ दुसरे यूजर ने कर्मचारी को सलाम लिखा है .अन्ययूजर ने ओह कितनी प्यारी तस्वीर है .

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.