जेठा लाल और दया बेन असल जिन्दगी में क्या रिश्ता रखते है खुद दिशा ने बताई सच्चाई

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ये शो दुनिया का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो है. इस सीरियल को पूरा परिवार देखना पसंद करता है. इस सीरियल में काम करने वाले सभी किरदार लोगो को पसंद आते थे. जेठा लाल और दया बेन की नोक झोंक हर किसी को अच्छा लगता है.

2017 से दया बेन शो का हिस्सा नही है. दया बेन का किरदार निभाने वाले एक्ट्रेस दिशा वाकनी अपनी प्रेगनेंसी की वजह से शो छोड़ गयी थी. उसके बाद से शो में उनकी जगह किसी और को नही रखा है. इसके पीछे वजह ये है कि दिशा से बढकर दया बेन के किरदार के लिए कोई दूसरी फिट नही होगी.

जेठा लाल और दया बेन की जोड़ी ने पर्दे पर खूब धमाल मचाया है. वहीँ इसके बाकी किरदारों ने भी शो की शान बढाने में कोई कसर नही छोड़ी है. सभी ने अपनी एक खास जगह लोगो के दिल में बनाई है. जेठा लाल और दया बेन की जोड़ी को टीवी की सबसे पोपुलर जोड़ी माना जाता है.

इस जोड़ी ने लोगो का खूब एंटरटेनमेंट किया है. पर्दे पर दया बेन और जेठा लाल को हर कोई एक साथ देखकर खुश हो जाता है. लेकिन असल जिन्दगी में दोनों के बीच कैसा रिश्ता है इस बात का खुलासा हाल ही में दिशा वाकनी ने किया है. दिशा ने अपने जन्मदिन के अवसर पर अपने और जेठालाल यानी कि दिलीप जोशी की पसंद और न पंसद के बारे में बताया है. उन्होंने बताया कि हम दोनों एक दुसरे का बहुत सम्मान करते है और बहुत ही प्रोफेशनल है.

एक इन्टरव्यू के दौरान दिशा और दिलीप जोशी ने तारक मेहता शो के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा था कि लोग इस सीरियल को बहुत ज्यादा प्यार करते है और साथ ही वे इसमें काम करने वाले किरदारों को भी प्यार करते है. जेठालाल ने दिशा और अपने रिश्ते के बारे में कहा कि ऑफ़ स्क्रीन भी हमारे बीच में एक अच्छी बोन्डिंग है.

जब दिलीप से दिशा की पसंद और न पंसद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि दिशा कभी शिकयत नही करती है. जबकि कभी भी लोगो को समस्या होती है तो उन्हें शिकायत करनी चाहिए जबकि दिशा किसी भी परिस्थिति में कोई शिकायत नही करती है.

दिशा ने बताया कि दिलीप जी जिस तरह से अपने परिवार से प्यार करते है वह मुझे बहुत पसंद है. ऐसी कोई चीज नही है जो मुझे उनकी न पसंद हो. तारक मेहता शो को पूरी दुनिया में लोग पसंद करते है. जेठालाल और उनकी पत्नी की बाते सब लोग बहुत पसंद करते है.

दया बेन का किरदार ने लोगो के दिल पर ऐसा राज किया है कि वे अब भी दिशा वाकनी के शो में वापिस आने का इंतज़ार कर रहे है. दिशा वाकनी ने 2017 में ये शो छोड़ा था. उनके साथ ही शो में उनके बेटे टप्पू ने भी ये शो छोड़ दिया था. शुरू से ही टप्पू का रोल भव्य गाँधी कर रहे थे और वे फिल्मो में आगे अपना करियर बनाना चाहते थे इसलिए 2017 में भव्य ने भी ये शो छोड़ दिया.

आप लोग दया बेन को कितना मिस कर रहे है और कौन कौन उनके शो में लौटने का इंतजार कर हा है हमे कमेन्ट करके जरुर बताएं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.