Breaking News

क्यों भाग जाती है सलमान को छोडकर लडकियाँ, सालो बाद पिता सलीम ने खोला सबसे बड़ा राज

दोस्तों बॉलीवुड के दबंग सलमान खान आज तक कुंवारे है. उनकी जिन्दगी में कई एक्ट्रेस आई और चली गयी लेकिन ऐसी कोई नही मिली जो उनकी जिन्दगी में टिक पाई है . सलमान खान का अफेयर विश्व सुन्दरी ऐश्वर्या राय से भी रहा था. दोनों शादी करते इससे पहले उनका रिश्ता टूट गया.

इसके बाद सलमान खान का नाम कई और एक्ट्रेस से जुड़ा था जिसमे से एक कैटरीना कैफ भी रही है. सलमान खान ने एक बार तो कैटरीना कैफ पर पब्लिक प्लेस में हाथ तक उठा दिया था. इसके बावजूद दोनों आज अच्छे दोस्त है. सलमान खान की जिन्दगी में कोई भी गर्लफ्रेंड ज्यादा समय टिक नही पाती ये बात तो सब जानते है.

लेकिन इसके पीछे की वजह से पर्दा सलीम खान ने उठाया है. सलीम का कहना है कि सलमान के सिंगल होने की वजह उनकी माँ सलमा है. सलमा की वजह से सलमान खान को जिन्दगी में उनका प्यार नही मिल पाता है. सलमान खान अपने माता पिता के साथ फराह खान के शो – मेरे बीच में आये थे. इस दौरान सलीम खान ने कई ऐसी बातो का जिक्र किया जिनके बारे में जनता नही जानती है.

माँ सलमा ने कहा सलमान की जितनी भी गर्लफ्रेंड रही है उनसे सलमान का रिश्ता काफी अच्छा रहा है. इस दौरान पिता सलीम ने मजाकिया अंदाज में कह दिया – सलमान का सबसे ज्यादा नुक्सान उनकी माँ ने ही किया है इसका कारण ये है

कि सलमान खान गर्लफ्रेंड अपने लिए पसंद करते थे लेकिन बाद में वे उसमे अपनी माँ ढूंढने लग जाते थे और इसी वजह से उनकी सभी गर्लफ्रेंड सलमान को छोड़ जाती थी. दरअसल सलमान को लगता था कि उनकी माँ की तरह गर्लफ्रेंड भी उन्हें वैसा ही प्यार दें जैसा माँ देती है.

इसलिए पिता ने कहा – अगर वह अपनी गर्लफ्रेंड में माँ को ठुसेगा तो वह लडकी भागेगी नही तो क्या करेगी ? सलमान खान का खुद का अलग बंगला है लेकिन वे आजतक उसमे शिफ्ट नही हुए है. इसकी वजह है सलमान अपने माता पिता के बेहद करीब है और वे उनके साथ ही रहना पसंद करते है.

सलमान अपने परिवार के सबसे ज्यादा करीब है उनके परिवार में हर धर्म के लोग है. इसी वजह से सलमान हर धर्म का सम्मान करते है उनके घर में ईद से लेकर दिवाली, गणेश चतुर्थी और होली तक सभी त्यौहार धूमधाम से मनाये जाते है. इसी वजह से सलमान खान को करोड़ो लोग पसंद करते है.

सलमान खान अपने परिवार में इकलौते ऐसे शख्स है जो सभी पर ध्यान देते है. वे अपनी माँ से तो प्यार करते है बल्कि अपनी सोतेली माँ हेलेन से भी बहुत प्यार करते है. सलमान कई बार हेलेन का हाथ पकडकर उन्हें सडक पार करते देखे जा चुके है.

इसके अलावा मन्दिर की सीढियों पर भी सलमान हेलेन का हाथ पकड़ उन्हें सहारा देते है. उन्होंने अपनी सगी माँ सलमा की तरह हेलेन को भी प्यार दिया है. उनके परिवार में सभी मिलजुल कर एक साथ रहते है. इसी वजह से खान परिवार की चर्चा बॉलीवुड में सबसे ज्यादा होती है.

About NK Thakur

Check Also

तैमुर से कहीं गुना क्यूट थी करीना कपूर, बचपन में दिखती थी एकदम गोलू मोलू -देख फोटो

दोस्तों बॉलीवुड में करीना कपूर का नाम काफी ज्यादा लिया जाता है.करीना कपूर आज एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *