कूड़ा उठाने वाली औरत ने बोली ऐसी फराटेदार अंग्रेजी लोग रह गये दंग , कौन है ये महिला

दोस्तों सोशल मिडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है जहाँ कौई भी खबर तेजी से वायरल हो जाती है. यहाँ एक ही पल में व्यक्ति सुपरस्टार बन जाता है. ऐसे कई लोग है जिनकी एक विडियो वायरल होने से वे करोड़ो के मालिक बन बैठे है. हाल ही में एक महिला का विडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ये विडियो इन्स्टाग्राम पर शेयर किया जा रहा है. वायरल विडियो के पीछे का कारण है महिला की फराटेदार इंग्लिश. अब आप सोच रहे होंगे कि इंगिलश तो आजकल हर कोई बोल लेता है फिर इसमें वायरल होने वाली क्या बात हो गयी ? तो हम आपको बता दें कि इंग्लिश बोलने वाली महिला कोई अफसर या मॉडल नही है और नही वह कोई जॉब करती है.

महिला एक कूड़ा उठाने वाली है. सडको और नालियों का गंदा कचरा उठाने वाली औरत किसी बड़े बिजनेसमेन की तरह लगातार अंग्रेजी में बात कर रही है. वायरल विडियो को लाखो लोग देख चुके है और हर कोई महिला की इंग्लिश सुनकर हैरान रह गया है. इस विडियो को शचिना हेगर ने शेयर किया है

जिसकी मुलाकात महिला से बेंगलुरु की सडको पर हुई थी. इसके बाद शचिना ने 2 विडियो शेयर किये थे. जिसमे से पहली विडियो में महिला अपना परिचय देती दिखाई दी है और दूसरी विडियो में गाना गा रही है. इस विडियो को शेयर कर शचिना ने कैप्शन में लिखा है – कहानियां हमेशा आपके आसपास ही होती है. आपको बस इतना करना है कि रुकें और चारो ओर देखें.

आगे शचिना ने लिखा है – कुछ सुंदर और कुछ दर्दनाक, लेकिन कुछ फूलो के बिना जीवन क्या है ? यदि आप में से किसी को इस महिला के बारे में पता चलता है तो हमसे सपर्क करे ! महिला ने अपना नाम सेसिलिया बताया है. जब हेगर ने महिला से पूछा क्या आप अकेली है तो उसने तुरंत मदर मैरी की एक फोटो निकाली और कहा कि आप इसे अकेले कहते है. महिला जापान में 7 से अधिक समय तक रहने की भी बात कर चुकी है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *