कंगना, करीना और माता सीता का रोल पूरी कहानी कैसे रोल कहा से कहा तक पहुंचा

कंगना राणावत निभाएंगी की सीता का किरदार क्या करीना के हाथों से सच में निकल गई। यह रामायण पर बेस्ड माइथोलॉजी फिल्म या फिर उन्हें कभी इस रोल के लिए अप्रोच ही नहीं किया गया था। जानते हैं इन सारे सवालों के जवाब जो दिए हैं फिल्म के राइटर KV विजेंद्र प्रसाद ने | तो जिंदगी में जरूरी नहीं है कि जो मौका आपको मिला वह किसी और को नहीं मिल सकता। कुछ ऐसा ही हुआ शायद करीना कपूर खान के साथ जिन्हे रिपोर्टली फिल्म सीता द नेशन लिए लीड रोल के लिए अप्रोच किया था, लेकिन सच सामने आया है जो हम आपको इस स्टोरी में बताएंगे |

 

 

करीना कपूर खान अपनी दूसरी प्रेगनेंसी के बाद अपने फ्यूचर। प्रोजेक्ट और उनकी कास्टिंग को लेकर खबरों में बनी हुई है।
रिसेंटली मीडिया रिपोर्ट में यह बात सामने आई थी कि उन्हें जगह का अलौकिक देसाई की फिल्म सीता द नेशन के लीड रोल के लिए अप्रोच किया गया है और इसके लिए उन्होंने 1 करोड फीस की डिमांड की है ।
इस खबर के वायरल होते ही जहां करीना के फैंस ने उन्हें सपोर्ट और कोंग्रटचुलेट करना शुरू कर दिया था, वहीं कई नेटिजन्स ने उनकी फीस मांग और करीना को ही सीता के किरदार में कास्ट के जाने की बात को काफी क्रिटिसाइज किया, लेकिन अब फिल्म की KV विजेंद्र प्रसाद ने एक इंटरव्यू में सब को यह बता कर चौंका दिया है कि करीना को कभी इस रोल के लिए अप्रोच ही नहीं किया गया था।

 

 

जब की वो चाहते हैं कि यह रोल कंगना राणावत को दिया जाना चाहिए।
उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म फिलहाल स्क्रिप्टिंग स्टेज में है। द फिल्म ऑफ कंसीडर पल फोटोस ऑफ अ यंग सीता शोकेसिंग, हर लाइफ बिफोर मैरिज टू राम सर्च फॉर यंगस्टर्स प्ले द टाइटल रोल |केवी विजेंद्र प्रसाद ने इससे पहले बाहुबली सीरीज, बजरंगी, भाईजान और मनी करने का की कहानियां भी लिखी है। अनरिपोर्टेड भी उन्होंने ही कंगना का नाम फिल्म चलाई भी के लीड रोल के लिए भी सचेत किया था।

 

खबरें यह भी सामने आई थी कि सीता के रोल के लिए मेकर्स ने आलिया भट्ट को भी अप्रोच किया है। लेकिन विजेंद्र प्रसाद ने साफ कह दिया कि आई जो अप्रोच फॉर सीताज रोड टू माय नॉलेज तो आखिर किसके हिस्से आएगा इस फिल्म का लीड रोल यह तो वक्त के साथ ही पता चलेगा बल्कि पोस्ट विद ऑल द लेटेस्ट अपडेट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *