इंटिमेट सीन देने के लिए बेटी से लेनी पडती है परमिशन, शूटिंग में घंटो बंद कमरे में रोई श्वेता

दोस्तों छोटे पर्दे पर ऐसी कई अभिनेत्रियाँ आई है जिन्होंने लोगो के दिलों में एक ख़ास जगह बनाई है. इन्ही में से एक है श्वेता तिवारी. श्वेता तिवारी को आज कौन नही जानता है. श्वेता को लोगो ने कसौटी जिन्दगी के पहले पार्ट से जानना शुरू किया है. इस सीरियल में श्वेता ने हर किसी का दिल जीत लिया. यहाँ से उन्हें और भी ज्यादा काम मिलने लगा.

श्वेता ने अपनी जिन्दगी में काफी मेहनत की है. श्वेता ने टीवी के छोटे पर्दे के अलावा बॉलीवुड में भी काम किया है. श्वेता आज जिस मुकाम पर है वह उन्होंने खुद हासिल किया है. हलांकि श्वेता अपनी असल जिन्दगी में बिलकुल अकेली है फिर भी उन्होंने काम करना नही छोड़ा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्वेता ने एकता कपूर की वेब सीरिज हम तुम एंड देम में नजर आ चुकी है. इसमें उन्हें कई इंटिमेट सीन देने पड़े थे. कहा जाता है कि सीन की शूटिंग खत्म होने पर वे दरवाजा बंद करके घंटो बैठकर रोती थी. श्वेता ने एक इन्टरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि शो में उन्हें इंटिमेट सीन देने पर चिढ होती थी जिसके लिए वे वैनिटी वेन में काफी देर तक रोती थी. उन्हें लगता था कि वे सही नही कर रही है और ये उनसे नहीं होगा.

बेटी से पूछकर करती थी इंटिमेट सीन

श्वेता की जिन्दगी में उनके बच्चे अहम भूमिका निभाते है. उनके दोनों बच्चे उनकी जिन्दगी है और इन्ही के लिए श्वेता दिनरात मेहनत भी करती है. यहाँ तक उन्होंने बताया था कि जब एकता कपूर की इंटिमेट सीन वाली स्क्रिप्ट उनके पास आई तो सबसे पहले उन्होंने अपनी बेटी से बात की. श्वेता ने पलक को स्क्रिप्ट के बारे में जब बताया तो उनकी बेटी ने उन्हें इसे करने के लिए बढ़ावा दिया.

श्वेता की बेटी पलक जोकि 20 साल की हो चुकी है उसका कहना है कि ऑनस्क्रीन किस करने में कोई बुराई नही है. आपको अपने काम को मना नही करना चाहिए. उसे एक काम की तरह करे. जिसके बाद श्वेता ने इंटिमेट सीन दिए थे. 6 दिसम्बर 2019 को ये वेब सीरिज रिलीज हुई थी जिसके बाद लोगो ने इसे काफी पसंद किया था.  इस वेबसीरिज ने काफी सुर्खियाँ बटौरी थी. श्वेता अक्सर अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के कारण सुर्खियों में बनी हुई है.

नाकामयाब रही श्वेता की दोनों शादियाँ

श्वेता 45 से उपर हो चुकी है लेकिन उन्हें देखकर कोई नही बता सकता कि उनकी उम्र क्या है. श्वेता अभी भी 25 साल की एक हसीना लगती है. श्वेता ने अपने आपको काफी अच्छे से मेंटेन किया हुआ है. टीवी इंडस्ट्री में काम करते हुए उन्हें काफी साल हो गये है. लोगो का जहाँ उन्हें भरपूर प्यार मिला है वहीँ उन्हें कभी पति का साथ नही मिल पाया है.

श्वेता ने अपनी जिन्दगी में 2 शादियाँ की है और ये दोनों शादियाँ असफल रही है. श्वेता की पहली शादी जब हुई थी तो वे अपने करियर पर ज्यादा ध्यान नही दे पा रही थी. शादी के बाद वे माँ बनी और उन्हें पलक पैदा हुई. इसके बाद उनके पहले पति राजा चौधरी के बीच अनबन होना शुरू हो गयी. बेटी पलक को लेकर श्वेता ने पहले पति से तलाक ले लिया. तलाक लेने के बाद श्वेता ने फिर से अपने करियर पर ध्यान दिया. श्वेता ने टीवी सीरियल के साथ साथ लोगो को हंसाने का भी काम किया है.

श्वेता सोनी पर आने वाले शो कॉमेडी नाईट में भी नजर आ चुकी है. इसमें श्वेता को लोगो का बहुत प्यार मिला. श्वेता को फिर से नई पहचान मिली और उन्हें काम के नये नये ऑफ़र आना शुरू हुए. श्वेता ने फिर से अपनी जिन्दगी में आगे बढना शुरू किया ही था कि उनकी जिन्दगी में अभिनव कोहली की एंट्री हुई. दोनों में प्यार हुआ एंड में शादी के बंधन में बंध गये. श्वेता को कोहली से एक बेटा पैदा हुआ. बेटे पैदा होने के बाद से दोनों पति पत्नी में लड़ाई होना शुरू हो गया.

टूट गयी श्वेता की दूसरी शादी

श्वेता की दूसरी शादी भी टूटने के कगार पर आ गयी थी. आखिर में श्वेता ने दुसरे पति से भी तलाक ले लिया. बच्चे की कस्टडी माँ को मिल गयी. अब श्वेता अपने दोनों बच्चो के साथ अलग रहती है. श्वेता की जिन्दगी में कई उतार चढाव देखने को मिले है. लेकिन उन्होंने इससे हिम्मत नही हारी और अपनी जिन्दगी में आने वाली सभी चुनौतियों का डटकर मुकाबला किया. श्वेता ने अपनी जिन्दगी से बहुत कुछ सीखा है. उन्होंने हमेशा आगे बढने का फैसला किया है. बच्चो की परवरिश भी श्वेता ने अकेले अपने दम पर की है.

श्वेता को कई बार उनके दोनों पतियों द्वारा परेशान भी किया गया है. श्वेता लगातार अपने बच्चो का बचाव करती आई है इसके साथ ही वे एक अच्छी माँ भी है. श्वेता अपनी जिन्दगी के हर फैसले अपनी बेटी से पूछकर लेती है. उनकी बेटी भी अब बहुत समझदार हो गयी है.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *