Breaking News

अमिताभ बच्चन से कहीं गुना ज्यादा करोड़पति है उनके दामाद, जानिए कितनी सम्पति के मालिक है

दोस्तों बॉलीवुड के महानायक सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने आज किसी पहचान के मोहताज नही है. उन्होंने अपनी मेहनत से बॉलीवुड में आज एक मुकाम हासिल किया है. उन्होंने अनगिनत फिल्मो में काम करके लोगो के दिल में अपने लिए एक ख़ास जगह बनाई है.

अमिताभ बच्चन की जान उनके बच्चो में बस्ती है. अभिषेक बच्चन का फ़िल्मी करियर जहाँ कुछ ठीक नही रहा वहीँ अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी को फिल्मो से हमेशा दूर रखा. उनकी बेटी श्वेता अपने पति निखिल नंदा के साथ एक खुशहाल जिन्दगी बिता रही है.

साल के शुरुआत में अमिताभ बच्चन के दामाद ने 47 वाँ जन्मदिन मनाया था जिसकी कुछ फोटो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इसके साथ ही लोग निखिल नंदा की सम्पति जानकर हैरान रह गये है. निखिल नंदा एक मशहूर बिजनेसमेन है और उन्होंने स्कूली शिक्षा देहरादून से की थी.

ज्सिके बाद उन्होंने युनिवर्सिटी ऑफ़ पेन्सिल्वेनिया से अपनी बिजनेस की पढाई पूरी कर अपने पिता के बिजनेस में उनका हाथ बंटाया था. आज निखिल नंदा एस्कोट्स लिमिटेड के चेयरमेन है. निखिल अमिताभ बच्चन से कहीं गुना ज्यादा पैसा कमाते है और उनकी सम्पति भी अरबो में है.

वे एक साल में कंपनी से अरबो रूपये कमाते है. सम्पति के मामले में निखिल अपने ससुर से कहीं गुना ज्यादा आगे है . अगर उनकी संपति की बात करे तो खबरों के अनुसार वे 3500 करोड़ो से ज्यादा सम्पति के मालिक है. उनका मुकाबला बॉलीवुड का कोई एक्टर नही कर सकता है. जबकि अमिताभ बच्चन की सम्पति 2400 करोड़ के आसपास बताई जाती है.

वहीँ अगर अभिषेक बच्चन की सम्पति की बात करे तो वे 248 करोड़ की सम्पति के मालिक है जबकि उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन 1000 करोड़ की मालकिन है. इसके बावजूद ये परिवार अपने दामाद से पीछे है. अमिताभ बच्चन आज भी होस्ट बनाकर करोड़ो कमाते है वे कई फिल्मो में भी नजर आ चुके है. अमिताभ बच्चन आज न केवल देश में बल्कि दुनियाभर में फेमस हो चुके है. उनके चाहने वाले पूरी दुनिया में देखने को मिल जायेंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ बच्चन अपने बेटे और बेटी दोनों से बराबर प्यार करते है और इसी वजह से उन्होंने अपनी वसीहत भी दुनिया के सामने शेयर की थी. जिसमे उन्होंने बताया था कि वे अपनी सम्पति के 2 हिस्से कर चुके है जोकि उनके मरने के बाद बराबर बेटा बेटी में बंटेगा. यानी कि उनकी सम्पति पर अभिषेक बच्चन और श्वेता नन्दा दोनों का बराबर का हक होगा.

 

About NK Thakur

Check Also

तैमुर से कहीं गुना क्यूट थी करीना कपूर, बचपन में दिखती थी एकदम गोलू मोलू -देख फोटो

दोस्तों बॉलीवुड में करीना कपूर का नाम काफी ज्यादा लिया जाता है.करीना कपूर आज एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *