अमिताभ का बंगला “जलसा” किसी 5 स्टार होटल से कम नहीं है

दोस्तों बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन असल जिंदगी में भी शहंशाह हैं और एक शहंशाह की तरह रहते भी हैं। बिग बी जिस घर में रहते हैं उस घर में सभी लक्ज़री चींजे मौजूद हैं। अमिताभ ने इस घर को अपने हिसाब से डिज़ाइन करवाया है।

आईये देखते हैं अमिताभ बच्चन के इस खूबसूरत घर की कुछ तस्वीरें और जानते हैं इस बंगले से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।अमिताभ बच्चन के घर का नाम जलसा है और उन्होंने घर के बाहर हिंदी में जलसा लिखवा भी रखा है। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक तस्वीर शेयर की थी , जिसमें उनके घर के ऊपर भारत का झंडा लगा हुआ था और उन्होंने सभी लोगों से भी ऐसा करने की अपीलकी थी।अमिताभ के घर में इनके लिए अलग से एक स्टाइलिश मास्टर बैडरूम है जिसमें दीवार पर कई तस्वीरें और स्मृतियाँ लगी हुईं हैं। बताया जाता है अमिताभ जिस घर में रहतें हैं उस घर में कई महंगे इंटीरियर सामान लगाए हुए हैं।

जलसा में अमिताभ ने अलग से मंदिर भी बनवा रखा है, जहाँ कई भगवानों की मूर्तियां भी रखी हुई हैं।कभी – कभी अमिताभ बच्चन अपने घर से ही अपने फ्रेंड्स का अभिवादन करते हैं।जहाँ उन्हें देखने के लिए भारी भीड़ जमा होती है, अमिताभ अपने परिवार जया, ऐश्वर्या, अभिषेक और पोती आराध्या के साथ रहते हैं। अमिताभ को ग्रीनरी काफी पसंद है और उनका बंगला देखकर आपको इस बात पर यकीन भी हो जाएगा।

अमिताभ ने इस घर को फिल्म सत्ता पे सत्ता की कमाई से खरीदा था। यह शुरुआत में अमिताभ के भाई की पत्नी के नाम पर रजिस्ट्रेड था , लेकिन अब ये घर जया के नाम रजिस्ट्रेड करवा लिया गया है। अमिताभ ज्यादातर फिलोम की स्क्रिप्ट उनके घर पर ही सुनना पसंद करते हैं। यूँ तो अमिताभ के पास कई घर हैं , लेकिन इनका ये बंगला काफी खूबसूरत है।अंदर से देखने पर ये बंगला किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं लगता अमिताभ बच्चन का घर केसा लगा कमेंट करके जरूर बताइये

Leave a Reply

Your email address will not be published.