अकेला रोनाल्डो शाहरुख़, सलमान, अक्षय सबको खरीद लेगा, इतना पैसा रखने की जगह नहीं हे

20 से ज्यादा लक्जरी कारें ,करोड़ो के बंगले , अरबों का होटल , एक नहीं अनेको गर्लफ्रेंड ! ये तो बस बानगी भर हैं दुनियां के महंगे प्लेयर्स में शुमार क्रिस्टियानो रोनाल्डो कोयले को भी छूते हैं ! तो वो हीरा बन जाता हैं ! कोका कोला विवाद के बीच क्रिस्टियानो की ऐसी ही लैविश लाइफ स्टाइल को जानने के लिए दुनियां भर में उनके फैंस बेताब हैं !

तो आज रोनाल्डो की उसी चमक ,उसी धमक , उसी रौनक , की कहानी आपके सामने हाजिर हैं !एक- एक करके सुनते जाइये रोनाल्डो की दौलत कितनी हैं क्या 100 करोड़ , क्या 500 करोड़ , क्या 1000 करोड़ , क्या 2000 करोड़ , क्या 5000 करोड़ दुनियां के सबसे बेहतरीन फुटबॉलर में से एक क्रिस्टियानो रोनाल्डो के पास दुनियां भर में कुल 6000 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति हैं !

बात सिर्फ यही नहीं रूकती पैसों के आगे भी एक लैविश लाइफ स्टाइल हैं ! जिसके बारे में सुनेंगे तो आँखे फटी की फटी रह जाएंगी !रिपोर्ट्स कहती हैं की साल 2020 में रोनाल्डो ने एक आलिशान घर खरीदा ! जिसकी कीमत लगभग 469 करोड़ रुपये बताई गयी हैं ! इसके अलावा रोनाल्डो ने कोरोना शुरूआती दौर में यानि मार्च 2020 में एक प्राइवेट आइलैंड भी खरीदा !

इस आइलैंड की कीमत करीब साढ़े 3 करोड़ रुपये थी ! रिपोर्ट के मुताबिक़ रोनाल्डो ने ये आइलैंड अटलांटिक ओसियनके पास खरीदा हैं ! इसके आलावा साल 2015 में रोनाल्डो ने न्यूयॉक के 5 avenue के ट्रम्प टावर में साढ़े 18 मिलियन डॉलर यानि करीब 121 करोड़ रुपये में भी एक अपार्टमेंट खरीदा था ! इस अपार्टमेंट का साइज करीब 2509 वर्ग फ़ीट हैं !

कहते हैं मोनाका के पॉस इलाके में रोनाल्डो ने एक होटल भी खरीदा हैं ! जिसकी कीमत 336 करोड़ रुपये आंकी जाती हैं ! रोनाल्डो एक फुटबॉलर हैं और येदुनियां जानती हैं बड़े -बड़े क्लब्स के साथ उनके अनुबंध और नेशनल टीम के साथ खेलकर रोनाल्डो की अरबों में कमाई होती हैं ! इसके आलावा वो विज्ञापन ब्रांड प्रमोशन और सोशल मीडिया में एक्टिव रहते हुए भी रोनाल्डो सालाना करोड़ो रूपए कमा लेते हैं !

हर साल रोनाल्डो एंडोर्समेंट से लगभग 200 करोड़ रुपये की कमाई कर लेते हैं !शौहकर के आलावा रोनाल्डो का दूसरा बड़ा शौक हैं ! तेज स्पीड से चलने वाली महंगी – महंगी कारें ! रोनाल्डो को लक्जरी कारों का बहुत शौक हैं ! रोनाल्डो के पास 20 से ज्यादा हाई स्पीड लक्जरी कारें हैं !

अगस्त 2020 में रोनाल्डो ने दुनियां की सबसे महंगी कार बुगाटी ला वोइचर खरीदी थी कहा जाता हैं की इस कार के लिए रोनाल्डो ने लगभग 75 करोड़ रुपये खर्च किये ! इसके आलावा क्रिस्टियानो के पास लगभग 21 करोड़ रुपये की लैम्बोर्गिनी का टॉप मॉडल हैं ! लगभग 25 करोड़ की फरारी 599 जीटीओ ,लगभग 14 करोड़ रुपये की बेंटले जीटी स्पीड , 13 करोड़ वाली फेंटम रोल्स रॉयस और लगभग 13. 4 करोड़ रुपये की एस्टन मार्टिन लक्जरी कार हैं !

11 . 3 करोड़ की बुगाती वैरान , 10 करोड़ रुपये की आडी आर 8 , लगभग 2 करोड़ की फरारी एफ 430 और इसके साथही एक करोड़ की बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी कार , उनके गराज की खूबसूरती बढ़ा रही हैं ! अगर रोनाल्डो की फिजिक्स की बात करें तो उसे चमकाने के लिए क्रिस्टियानो हफ्ते में 5 दिन एक्सरसाइज करते हैं !

इन एक्सरसाइज में इंटरवल ट्रेनिंग ! 100 का ट्विस्ट ,एलिवेटेड पुश up , हाई पुलि , वर्क आउट भी शामिल हैं ! यही नहीं वह तीन से चार घंटे हार्ड कोडएक्सरसाइज करते हैं ! इस लिए रोनाल्डो के बॉडी का पुर्जा – पुर्जा अलग हैं ! हाथ और पैरों में मसल्स साफ़ उभर आती हैं !बात रोनाल्डो के डाइट प्लान की करें !

तो वो फैट से बचने के लिए मीट को अपने डाइट में शामिल नहीं करते दिन में कम से कम 6 बार खाना खाते हैं ! डिनर में रोनाल्डो पेनिश डिश लेते हैं ! इसके साथ ही खाने में हाई प्रोटीन डाइट साबबुत अनाज , फल – सब्जियां और सीफूड खाते हैं ! ज्यादातर स्पूड मेन की तरह रोनाल्डो शराब और सिगरेट से दूर रहते हैं

क्योंकि शराब और सिगरेट का सीधा असर स्टैमिना पर पड़ता हैं और फुटबॉल जैसे खेल में यही सबसे बड़ी ताकत हैं ! ऐसा नहीं हैं की रोनालडो फुटबॉल के अलावा महंगी चीजों के ही शौक़ीन हैं लड़कियों के मामले में भी वो no . 1 रहे हैं ! रसियन मॉडल इरिना को रोनाल्डो डेट कर चुके हैं ! इसके आलावा इनका इंस्टाग्राम स्टार !

colombian ,omayraसांचेज़ , garzon . केंडल जेनर और टीवी स्टार अलीशा के साथ भी नाम जुड़ चूका हैं ! सच ये हैं कि रोनाल्डो इस वक्त एक सीरियस रिश्ते में हैं ! स्पेनिश मॉडल जॉर्जीना के साथ रोनाल्डो एक सफल जिंदगी जी रहे हैं ! जिससे उन्हें एक बेटी भी हो चुकी हैं हालांकि रोनाल्डो और जॉर्जीना ने अभी तक शादी नहीं की हैं ! धन्यवाद !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *